Menu Close

नई देहली : चिप्स देने के बहाने ७० साल के शरीफ ने किया पोती की सहेली से दुष्कर्म

नई देहली के ज्योति नगर इलाके में ७० वर्षीय वासनांध शरीफ ने चिप्स देने के बहाने पोती की सात वर्षीय सहेली के साथ दुष्कर्म किया ! खून से लथपथ मासूम ने घर पहुंचकर मां को घटना की जानकारी दी।

उसे जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया । ज्योति नगर थाना पुलिस ने  पॉक्सो और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपी शरीफ को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में मासूम ने पुलिस को बताया कि शरीफ ने एक दिन पूर्व भी उसके साथ गंदी हरकत की थी !

मासूम परिवार के साथ कर्दनपुरी इलाके में रहती है। परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। बच्ची पास के एक स्कूल में तीसरी कक्षा की छात्रा है। शनिवार सुबह वह एक सहेली के घर खेलने गई थी।

आरोप है कि सहेली के दादा ने चिप्स देने के बहाने कमरे में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। मासूम दर्द से छटपटाने लगी और उसके प्राइवेट पार्ट से खून बहने लगा तो आरोपी ने उसे घर जाने के लिए कहा और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी दी !

घर पहुंचने पर मां ने बच्ची की हालत देखकर उससे पूछताछ की तो उसने सारी बात बता दी। परिवार आरोपी के घर पहुंचा तो उसने उल्टा परिवार को ही धमकाना शुरू कर दिया। पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

स्त्रोत : अमर उजाला

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *