Menu Close

लव जिहाद : इम्तियाज के प्यार में पागल व्यापारी की बहू घर से रुपये चोरी कर प्रेमी को देती थी

. . . और एक लव जिहाद !

धर्मशिक्षा की कितनी आवश्यकता है यह इससे ध्यान में आता है ! – संपादक, हिन्दुजागृति

उज्जैन : शहर के संभ्रांत परिवार की बहू नेहा लाहौरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उस पर अपने ही घर से लाखों रुपए चुराने का आरोप है। पुलिस का दावा है कि नेहा घर के सामने रहनेवाले इम्तियाज के प्यार में पागल थी। वो अपने घर से नोटों की गड्डियां पेटीकोट में छुपाकर ले जाती थी। इम्तियाज सब्जी और फलों का ठेला लगाता है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौर-उज्जैन में जूते-चप्पल का व्यवसाय करनेवाले पुरुषोत्तम लाहौरी के घर से लगातार रुपए गायब हो रहे थे। पहले इसे उन्होंने नजरअंदाज किया परंतु, जब तीन महीने पहले ७ लाख ९० हजार रुपए चोरी हो गए तो आशंका हुई कि घर का कोई सदस्य इसमें शामिल है। इस बार ८-९ अप्रैल को अलमारी से १२ लाख रुपए चोरी होने के बाद वे खाराकुआं थाने पहुंचे और रिपोर्ट की। पुलिस को बताया कि घर जब सूना नहीं छोडा और अन्य कोई व्यक्ति घर पर नहीं आया तो रुपए चोरी में कोई परिवार का ही सदस्य हो सकता है !

पुलिस ने इसी बिंदु पर जांच की तो बहू नेहा पकड में आई। उससे पूछताछ की। बहू ने स्वीकार लिया कि रुपए उसी ने चोरी किए थे। उसने घर के सामने रहनेवाले प्रेमी इम्तियाज को रुपए दिए ऐसे बताया। पुलिस ने प्रेमी के घर दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया। टीआई यूएस बोराना ने बताया दोनों को शनिवार को कोर्ट में पेश करने पर जेल भेज दिया।

संभ्रांत परिवार की बहू फलों का ठेला लगानेवाले युवक को दे रही थी रुपए

पुलिस ने व्यवसायी लाहौरी की बहू से वह पेटीकोट भी जब्त किया, जिसमें रुपए रखकर वह प्रेमी को देने जाती थी। किसी को शक न हो, इसके लिए नेहा ने टेलर से पेटीकोट में अलग से जेब लगवाई थी। ८ अप्रैल को सास बाथरूम में नहाने गई थी, उसी दौरान उसने अलमारी खोलकर उसमें रखे १२ लाख रुपए निकाले और पेटीकोट की जेब में रख लिए। फिर बहाने से घर के बाहर जाकर प्रेमी को दे आई !

सात महीने से चोरी कर रही थी नेहा

एसआई निरजंन शर्मा ने बताया महिला ने कबूला कि यह तरीका उसने क्राइम पेट्रोल देखकर सीखा था और सात महीने से रुपए चोरी कर रही थी। महिला की शादी को चार साल हो चुके थे व एक बेटी भी है। जिस युवक को वह ससुर के पैसे चोरी कर दे रही थी, वह फल का ठेला लगाता है।

इंदौर से मायकेवाले नहीं आए, बोले- हमारे लिए वह मर गई

घटना के बारे में जब ससुर पुरुषोत्तम और पति रूपेश ने नेहा के इंदौर निवासी मायकेवालों को बताया तो वह चौंक गए ! उन्हें यकीन नहीं हुआ ! पुलिस ने भी उनसे बात की। प्रेमी के कहने पर यह सब किया ऐसे बताया। यह भी आशंका जताई कि पहले ७.९० लाख और अब १२ लाख रुपए चोरी करने के बाद वह प्रेमी के साथ भागने की तैयारी कर रही थी। यह सुन घरवालों ने कहा- हम नहीं आएंगे। उससे कह दो कि वह हमारे लिए मर गई !

स्त्रोत : भोपाल समाचार


‘लव्ह जिहाद एक भीषण वास्तव’ !

• ‘लव्ह जिहाद’ रोकने के उपाय एवं हिन्दू समाज को आवाहन
• ‘लव्ह जिहाद’ : हिन्दू युवतियों, स्त्रियों एवं अभिभावकों के लिए ध्यान में रखने योग्य सावधानियां
• ‘लव्ह जिहाद’ : हिन्दू युवतियों, झूठे प्रेम की बलि चढकर आत्मघात न करो !
• ‘लव्ह जिहाद’ का प्रसार तेजी से होने के कुछ कारण

‘लव्ह जिहाद एक भीषण वास्तव’ संबंधित ये लेख आप यहां से पढ़ सकते हैं !

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *