Menu Close

एजाज बोले, ‘इस्लाम के बताए रास्ते पर चलतीं तो नहीं पड़ता गौहर को थप्पड़’

 मुंबई : हाल ही में म्यूजिकल रियलटी शो ‘इंडियाज रॉ स्टार’ के ग्रैंड फिनाले के दौरान टीवी होस्ट और एक्ट्रेस गौहर खान छेड़खानी और थप्पड़ का शिकार हुई थीं। एक ओर जहां फरहान अख्तर, अर्जुन कपूर, साजिद अली जैसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज गौहर के साथ खड़े हुए हैं तो वहीं उनके साथ ‘बिग बॉस’ के सातवें सीजन में कंटेस्टेंट रह चुके एजाज खान ने पूरे मामले में गौहर की ही गलती बताई है।


एजाज की मानें तो यदि गौहर इस्लाम के बताए रास्ते पर चलतीं तो उनके साथ इस तरह की घटना नहीं होती। एक लीडिंग अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के अनुसार, एजाज ने अपराधी अकील मलिक को सेक्स का भूखा कहा है।

अकील के अनुसार, “गौहर मुस्लिम लड़की हैं और उनके मजहब में इस तरह के कपड़े (जैसे उन्‍होंने पहन रखे थे) पहनना सही नहीं है, यही वजह है कि गौहर को थप्पड़ मारा गया” । साथ ही, कहा है कि इस्लाम के अनुसार, महिलाओं को जो पहनावा बताया गया है, यदि गौहर उसी तरह की ड्रेस पहनती तो वे छेड़छाड़ और थप्पड़ की शिकार नहीं होतीं। गौहर को इस्लाम के नियमों पर चलना चाहिए।

पुलिस का तर्क :
 
पुलिस सूत्रों के अनुसार, “शफीक ने स्टेज पर चढ़कर गौहर से छेड़खानी शुरू की। जब गौहर ने उसकी इस हरकत का विरोध किया तो उन्हें थप्पड़ मार दिया।”

पटना का रहने वाला है अकील :

गौहर से छेड़खानी के आरोप में पकड़ा गया मोहम्मद अकील मलिक पटना, बिहार का रहने वाला है और उसकी उम्र 25 साल है। वह अविवाहित है और मुंबई में नौकर और ड्राइवर के रूप में काम करता है।

पुलिस ने दर्ज किया छेड़खानी का मामला :

मोहम्मद अकील मलिक के खिलाफ आरे पुलिस स्टेशन में छेड़खानी का मामला दर्ज किया जा चुका है। सोमवार को अकील को बोरीवली कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 4 दिसंबर तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।
 
‘बदलापुर’ की टीम ने बताई शर्मसार घटना :

वरुण धवन और उनकी टीम ने हाल ही अपकमिंग फिल्म ‘बदलापुर’ का ट्रेलर लॉन्च किया है। इस मौके पर पत्रकारों ने उनसे गौहर खान के साथ घटी घटना के बारे में उनकी राय जाननी चाही।फिल्म के हर सितारे ने इस घटना को शर्मसार करने वाली घटना बताया है।

स्त्रोत : दैनिक भास्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *