Menu Close

महिला से दुष्कर्म कर पीडिता के बेटे का करवाया खतना और बेटी के साथ भी छेडछाड

 

जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर में महिला के साथ दुष्कर्म करने और उसके बेटा-बेटी का धर्म परिवर्तन करवाने का मामला सामने आया है। जोधपुर के पाल बस्ती में रहने वाली पीडित महिला ने इस संबंध में बोरानाडा थाने में रिपोर्ट दी है। महिला का आरोप है कि शादीशुदा व्यक्ति ने उसके बेटे का खतना भी करवाया और उसकी नाबालिग पुत्री से वह छेडछाड करता है। यह क्रम पिछले चार पांच वर्ष से चला आ रहा है।

बोरानाडा थानाधिकारी राजेंद्र सिंह राजपुरोहित ने बताया कि पाल बस्ती की रहने वाली महिला की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने पीडिता का मेडिकल करवाया और उसके बयान भी लिए हैं। पुलिस ने बेटा-बेटी का भी मेडिकल करवाकर नामजद आरोपित के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार, पीडिता का पति नहीं है। वह २०१४ में बाडमेर जिले के पचपदरा नगर स्थित सिमरखिया निवासी फतेह खां के संपर्क में आई थी। तब से अब तक उसने कई बार पीडिता के साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसके १२ साल के बेटे का खतना करवाने के साथ १५ साल की बेटी से छेडछाड की।

पीडिता का आरोप है कि एक दिन उसके परिवार के लोग मिलने आए, तब साथ वाली बच्ची से भी छेडछाड की। फतेह खां ने उसके बच्चों का धर्म परिवर्तन तक करवा दिया। लगातार मिली धमकियों से परेशान होकर वह बोरानाडा थाना पहुंची और मामला दर्ज करवाया।

स्त्रोत : जागरण

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *