Menu Close

Love Jihad : जिहादी युवक के घर में कैसे पहुंची लापता छात्रा ?

अलीगढ : २३ दिन से लापता हरदुआगंज की छात्रा एक जिहादी युवक के साथ भुजपुरा में मिली। युवक को हिरासत में लेकर छात्रा को महिला थाने भिजवा दिया गया। इधर, गांधीपार्क थाने पहुंचे हिन्दुत्ववादी नेता कार्रवाई की मांग कर रहे है। ​लव जिहाद के इस प्रकरण में हिन्दुत्ववादियों ने कहा कि छात्रा को आरोपित बरगला कर ले गया था। तहरीर लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

छात्रा को बरगला कर ले गया था गैर जिहादी युवक

हरदुआगंज के गांव गुरसिकरन की छात्रा शहर के एक डिग्री कॉलेज से बीए कर रही है। ८ अप्रैल को छात्रा परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी, मगर लौटी नहीं। परिजनों ने इसकी तलाश शुरू कर दी। हिन्दू जागरण मंच के संजू बजाज के अनुसार परिजनों ने उनसे संपर्क किया था। तब जानकारी जुटाई गई। बुधवार को खबर मिली कि छात्रा को हरदुआगंज के ही दूसरे संप्रदाय के युवक के साथ गाडी से जाती हुई देखी गई। तब पुलिस के सहयोग में ठाकुर वाली गली, भुजपुरा से छात्रा को बरामद कर युवक को हिरासत में ले लिया।

यह भी पढें : इम्तियाज के प्यार में पागल व्यापारी की बहू घर से रुपये चोरी कर प्रेमी को देती थी

हिन्दू बताकर छात्रा को फंसाया

आरोप है कि युवक ने खुद को हिन्दू बताते हुए छात्रा को फंसाया था। थाने पहुंचे अशोक पांडेय, अमर कुमार, शिवकुमार, तरुण उपाध्याय, आदित्य गुप्ता, सनी कुमार, नरेंद्र बजरंगी आदि ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर धीरेंद्र मोहन शर्मा ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि दोनों ने १३ जनवरी को शादी कर ली है। मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जाएगी।

स्त्रोत : जागरण


हिन्दू जनजागृती समिति की आेर से धर्म परिवर्तन तथा लव जिहाद के विषय में जागृति करने हेतु कुछ ग्रंथ प्रकाशित किए गए है । आप स्वयं इन्हें खरीद सकते है तथा अन्यों को भी यह ग्रंथ पढने हेतु बता सकते है ।

https://sanatanshop।com/shop/en/anya/338-love-jihad।html
https://sanatanshop।com/shop/en/anya/281-dharma-parivartan-ke-davpech।html
https://sanatanshop।com/shop/en/anya/282-dharma-parivartn-avm-shudhikaran।html

 

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *