Menu Close

राजस्थान में सामने आया लव जिहाद : युवती ने सुनाई कश्मीरी युवक के जुल्म की खौफनाक दास्तां

राजस्थान के चूरू जिले के सादुलपुर में लव जिहाद का मामला सामने आया है। पीडिता की रिपोर्ट पर सादुलपुर पुलिस थाने में आरोपी सैय्यद मनीर हुसैन उर्फ साहिल के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस के अनुसार पीडिता ने दर्ज मामले में बताया कि मनीर हुसैन उर्फ साहिल जाति निवासी रोहणी सैक्टर ०४ विजय विहार फैज-०२ नई दिल्ली हाल निवासी वार्ड ०२ राजगढ़ जिला चूरू, जो कश्मीर का निवासी है। सैयद मनीर हुसैन ने स्वयं को हिन्दू बताकर पीडिता को अपने प्रेम जाल में फंसाया और ०८ फरवरी २०१९ को तीस हजारी न्यायालय आर्य समाज मंन्दिर में हिन्दू रीति रिवाज से उससे शादी कर ली।

शादी के ०५-०६ दिन बाद मनीर हुसैन उर्फ साहिल ने पीडिता को बताया कि उसने उससे हिन्दू बनकर विवाह किया है जबकि वह मुस्लिम धर्म से ताल्लुक रखता हैं। उसने पीडिता को बताया कि वह मुस्लिम धर्म के प्रचारकों द्वारा चलाए जा रहे लव जिहाद अभियान का सदस्य है, जिसका उदेश्य हिन्दू लडकियों को प्यार के जाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन के लिए मजबूर करना है।

उक्त बातें साहिल द्वारा बताने पर पीडिता ने साहिल को कहा कि तुमने धोखे में रखकर शादी की है। मैं तुम्हारे साथ पत्नी के रूप में नहीं रहूंगी। पीडिता ने उससे शारीरिक सम्बंध बनाने व साथ रहने से मना किया तो उसने पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की धमकी दी और जबरन शारीरिक संम्बन्ध बनाए।

स्त्रोत : वन इंडिया

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *