Menu Close

दंगाई खुले घूम रहे, प्रशासन-सरकार ने कोई कार्रवाई नहीं की, हम पलायन को मजबूर – उपद्रव पीडित

उपद्रव पीडित मनीष गहलोत के परिवार ने घर पर बैनर लगाकर अपनी सुरक्षा खतरे में बताई है।

जोधपुर : सूरसागर इलाके में करीब एक महीने पहले रामनवमी के दिन उपद्रव का सर्वाधिक दंश झेलने वाले पीडित परिवार ने सुरक्षा की चिंता जताते हुए इलाके से पलायन की चेतावनी दी है। परिवार का कहना है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। पीडित परिवार ने इस संबंध में अपने घर के बाहर बैनर भी लगाया़ है। परिवार के मनीष गहलोत का कहना है कि- मेरी गलती ये थी कि उपद्रव से दो-तीन दिन पहले हुए झगडे के सीसीटीवी फुटेज पुलिस को सहयोग के लिए दिए थे। इसी कारण बदमाशों ने मेरे घर को निशाना बनाया। गहलोत ने कहा कि, उपद्रवियों की गिरफ्तारी की मांग सहित कई बार पुलिस अधिकारियों से मिले, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। अब तो परिवार के सदस्य घर से निकलने में भी डर रहे हैं।

कोई शिकायत नहीं मिली : पुलिस

एडीसीपी (वेस्ट) कैलाशदान रतनू का कहना है कि इलाके में १५० पुलिस जवान और अफसर लगातार २४ घंटे दो शिफ्ट में तैनात है। उच्च अधिकारी रोज मॉनिटरिंग कर रहे हैं। मनीष गहलोत के पलायन करने या धमकी मिलने की शिकायत सामने नहीं आई है।

घर पर पत्थर फेंके, वाहनों को आग लगाई

सूरसागर इलाके में रामनवमी के दिन शोभायात्रा से लौट रही झांकियों पर कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव किया था। बदमाशों के समूह ने व्यापारियों का मोहल्ला निवासी मनीष गहलोत के घर धावा बोला, वाहन लूटकर आग लगा दी थी। मनीष ने २० नामजद आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दी थी।

स्त्रोत : दैनिक भास्कर

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *