Menu Close

मो. जसीम शेख ने शादी का झांसा देकर बेटी का अपहरण कर लिया है – शुभेंदु दास

फरार प्रेमी युगल ने एसएसपी को पत्र लिखकर बताया है कि दोनों बालिग हैं और कोर्ट में प्रेम विवाह करना चाहते हैं ! जबकि परिजन इसे लव जेहाद बता रहे हैं !

जमशेदपुर : गोलमुरी केबुल टाउन डीएस फ्लैट की सुष्मिता दास और टाटा वर्कर्स फ्लैट के मो. जसीम शेख ने एसएसपी को पत्र लिखकर बताया है कि, दोनों बालिग हैं और कोर्ट में प्रेम विवाह करना चाहते हैं। वहीं सुष्मिता के परिजन ने गोलमुरी थाने में आवेदन देकर मो. जसीम पर बेटी के अपहरण और धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है। उधर पुलिस ने इसे प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला बताया है। वहीं हिंदू जागरण मंच के उपाध्यक्ष शुभम विश्वकर्मा ने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की सख्त चेतावनी दी है !

मंगलवार को सुष्मिता दास के परिजन ने मीडिया से बातचीत की। पिता शुभेंदु दास ने बताया कि, बेटी वीमेंस कॉलेज जाने के लिए १५ मई को घर से निकली, फिर लौट कर नहीं आई। बाद में पता चला कि मो. जसीम ने शादी का झांसा देकर अपहरण कर लिया है ! उन्होंने धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया। कहा कि, शिकायत के बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है !

मोहम्मद जसीम

जसीम धर्म बदलने को डाल रहा था दबाव

मां मधुमिता दास ने बताया कि, मो.जसीम कई दिनों से धर्म परिवर्तन कर शादी के लिए दबाव डाल रहा था ! पुत्री का हमेशा पीछा करता था। घर आकर शादी नहीं करने पर हत्या की धमकी देता था। पुत्री को फोन कर परेशान करता था। आत्महत्या की बात कहकर ब्लैकमेल करता था। छह माह पहले गोलमुरी थाने में शिकायत दी गई। तब उसने गलती स्वीकार करते हुए पुत्री का पीछा करना छोड दिया। बाद में फिर पीछा करने लगा। वहीं बहन झुमकु दास ने आरोप लगाया कि, आरोपित नस काटते हुए वीडियो फुटेज भेजकर बहन को परेशान करता था। तीन साल पहले मो. जसीम और सुष्मिता दास की ट्यूशन के दौरान जान-पहचान हुई थी। इसके बाद धीरे धीरे बहन जींस की जगह सूट पहनने लगी। पूजा करना भी छोड़ दिया। १२ मई को जसीम ने अपने दो दोस्तों के साथ घर के पास आकर हल्ला कर रहा था !

प्रेमी युगल ने पत्र भेज कर कहा- करना चाहते शादी

सुष्मिता दास व मो. जसीम ने एसएसपी अनूप बिरथरे को डाक से पत्र भेजकर कहा है कि, दोनों बालिग हैं। प्रेम करते हैं। दोनों मर्जी से भागे हैं। एक माह के भीतर कोर्ट में विवाह करना चाहते हैं। गोलमुरी इंस्पेक्टर रणविजय शर्मा ने बताया कि, १८ मई को यह पत्र प्राप्त हुआ है।

स्त्रोत : जागरण

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *