Menu Close

मदरसे में तालीम देने वाले मौलवी ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म

कानपुर : अलीगढ में तीन साल मासूम बच्ची के साथ हुई निंदनीय घटना का गुस्सा अभी शांत भी नही हुआ था कि कानपुर में इसी तरह की एक जघन्य वारदात सामने आई हैं।

नौबस्ता थानाक्षेत्र के मछरिया मोहल्ले में बनें मदरसे के मौलवी मोहम्मद जावेद ने पडोस की एक १६ साल की किशोरी को हवस का शिकार बनाया। वारदात की सूचना पर लोगों ने मदरसे को घेर लिया और मौवली को सबक सिखाने के लिए अंदर जाने लगे, लेकिन वो वहां से पहले ही फरार हो गया था।

पीडिता ने बताया कि वो मदरसे में पढती थी। मदरसे का टीचर अक्सर मेरे साथ छेडछाड किया करता था। लोकलज्जा के चलते मैंने घरवालों को उसकी करतूत नहीं बताई। मैं मदरसे से घर जा रही थी तभी मौलवी ने मुझे रोक लिया और कमरे में ले गया। छात्रा का आरोप है कि मौलवी ने जबरन उसके साथ रेप किया। पुलिस से शिकायत करने पर हत्या की धमकी दी।

गोविंद नगर सीओ आरके चतुर्वेदी ने बताया कि पीडिता की तहरीर पर मौलवी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए मदरसे पर गई, लेकिन वो नहीं मिला। पुलिस ने उसके मोबाइन नंबर को ट्रेस किया। तब पता चला कि वो सेंट्रल स्टेशन में मौजूद है। तत्काल मौलवी को वहां से दबोच लिया गया।

स्त्रोत : पत्रिका

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *