Menu Close

लव जिहाद : नाबालिग को शादी के लिए बहलाने वाला ३६ साल का धर्मांध युवक गिरफ्तार

नई देहली : राजधानी देहली में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहां ३६ साल के युवक ने १४ साल की मासूम बच्ची के साथ छेडछाड की और शादी के लिए उसे बहलाया-फुसलाया। अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जो मुस्लिम समुदाय से है।

पुलिस ने बताया की १४ साल की मासूम बच्ची जो हिन्दू समुदाय से है, वो अपने परिवार के साथ गाजियाबाद इलाके में रहती है। कुछ दिनों पहले देहली के कालिंदी कुंज इलाके में अपने मौसी के पास रहने के लिए आई थी। तभी पास में रहने वाले ३६ साल के शादीशुदा मंटन ने लडकी को बहलाया-फुसलाया और फिर लडकी के साथ शारीरिक छेडछाड की। ये भी जानकारी मिली है की जब लडकी अपने पिता के घर जाती थी तब आरोपी उसे अपने पास बुलाता था। दोनों के बीच फोन पर भी बातें होती थी।

गुरुवार को जब लडकी के परिवार वालों को इस बारे में पता चल तो पुलिस को कॉल की गई। पुलिस ने पीडित लडकी के बयान के आधार पर पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी मन्टन को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पेशे से टेलर का काम करता है

जानकारी मिली है की पीडित लडकी की मौसी ने धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम से शादी की थी। जिसके बाद परिवार में विवाद हुआ था। जब परिवार में विवाद खत्म हुआ तो उसके बाद ही परिवार में बोलचाल शुरू हुई। जिसके बाद पीडित लडकी का अपने मौसी के घर आना जाना शुरू हुआ।

स्त्रोत : न्युज १८

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *