Menu Close

मध्य प्रदेश : लव जिहाद का आरोपी इमरान को छुडाने के लिए थाना पहुंचे परिजनों ने दरोगा को दी जान से मारने की धमकी

गुना : धर्मांध इमरान ने पहले एक पुलिस कर्मी की बेटी का अपहरण किया। इस लव जेहाद के चलते कैंट थाना पुलिस ने बीती रात को उस युवक के चंगुल से पीडित लडकी को बरामद किया। जैसे ही लडकी ने युवक के खिलाफ गवाही दी, इसकी भनक मिलते ही सैकडों की संख्या में धर्मांध लोग कैंट पुलिस थाने पर एकत्रित हो गए, उन्होंने आरोपी को छुडा कर ले जाने की कोशिश की, ऐसा न कर पाने में असफल होते देख थाने में मौजूद एक सब इंस्पेक्टर को मारने की धमकी देते हुए बदसलूकी की !

ये है मामला . . .

गुना में ही पदस्थ एक पुलिस कर्मी की बेटी का इमरान अपहरण करके ले गया था। कैंट पुलिस थाने ने बीते रोज आरोपी युवक से पीडित लडकी को बरामद कर लिया। थाने में लडकी ने आरोपी युवक के खिलाफ गवाही देते हुए आपबीती सुनाई। इमरान के खिलाफ कैंट पुलिस थाने में पहले से ही अपहरण आदि का मामला दर्ज है !

खबर लगते ही घेरा पुलिस थाना

बताया गया कि, जैसे ही युवा को पुलिसद्वारा पकड लिए जाने की खबर उसके परिजनों को लगी तो परिजन अपने समुदाय के काफी संख्या में लोगों को लेकर कैंट पुलिस थाने आ गए। उस समय थाने में स्टॉफ कम था। शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात को आरोपी के परिजनों ने थाने के अंदर घुसकर इमरान को छुडाने की कोशिश की और पुलिस पर दबाब बनाया !

थाने में दी दरोगा को धमकी

जब विशेष समुदाय के लोग आरोपी को छुडाने में असफल रहे तो भीड में शामिल कुछ लोगों ने थाने में ही मौजूद सब इंस्पेक्टर अशोक कुशवाह को जान से मारने की धमकी दी ओर बदसलूकी भी की !

परिजनों ने लगाया मारपीट का आरोप

इस हंगामे के बीच परिजनों ने सब इंस्पेक्टर पर आरोप लगाते हुए कहा कि, उसने महिलाओं के साथ मारपीट की है जबकि ऐसा कुछ भी वहां देखने को नहीं मिला ! आरोपी के परिजनों ने थाने में जबरदस्त हंगामा किया। लेकिन स्टॉफ होने के बाद भी पुलिस चुपचाप सब कुछ देखती और सहती रही ! जैसे ही मामले की जानकारी टीआई मदन मोहन मालवीय को मिली तो वे पुलिस कर्मियों को लेकर गश्त छोडकर थाने पहुंचे और हंगामा करनेवालों को वहां से खदेडा और महिलाओं को भी थाने से बाहर किया गया !

आईजी बोले ऐसी-तैसी कर दूंगा !

ग्वालियर रेंज के आईजी राजा बाबू सिंह से संवाददाता सम्मेलन में कैंट थाने में आरोपी को छुडाने की कोशिश करने और दरोगा को जान से मारने की धमकी देने के संबंध में पूछा तो पहले तो उन्होंने छोटा मामला बताया। हालांकि आईजी ने कहा कि, पुलिस से जो भी अभद्रता करेगा उसकी वो ऐसी-तैसी कर देंगे !

स्त्रोत : पत्रिका

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *