Menu Close

वडोदरा में लव जिहाद : तौसीफ इमरान खान नाबालिग के साथ बलात्कार कर करता रहा ब्लैकमेल

नई देहली : गुजरात के वडोदरा में लव जिहाद का मामला सामने आया है। इसमें एक १४ साल की लडकी ने वडोदरा के मांजलपुर पुलिस थाने में बलात्कार की शिकायत दर्ज करवाई।

१४ साल की नाबालिग लडकी कुछ दिनों पहले १९ साल के तौसीफ इमरान खान के साथ इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क में आई थी। यहीं से दोनों के बीच दोस्ती की शुरुआत हुई। तौसीफ ने दोस्ती की शुरुआत से ही लडकी का यौन शोषण करना शुरू कर दिया था।

केवल इतना ही नहीं, इसके बाद तौसीफ ने पीडित लडकी के वीडियो और फोटोग्राफ्स को इंस्टाग्राम पर भी अपलोड किया। इसके बाद वो लगातार लडकी को ब्लैकमेल करता रहा। तौसीफ ने लडकी को अपनी जाल में फंसाने के बाद उनके परिवार को भी जान से मारने की धमकी दी।

कलमा पढने और रोजा रखने के लिए करता था मजबूर

लडकी द्वारा पुलिस को दिए बयान के अनुसार, तौसीफ पीडिता को कलमा पढने और रोजा रखने के लिए मजबूर करता था। वो इस हद तक लडकी का ब्रेन वॉश कर चुका था कि लडकी पूरा दिन अपने फोन पर ही सोशल मीडिया के जरिए तौसीफ से बात करने में लगी रहती थी।

हालांकि जब लडकी की मां को इस बारे में जानकारी मिली तो वो स्कूल पहुंची और स्कूल में पाया कि लडकी स्कूल में पढाई के लिए आती ही नहीं है। मां ने जब लडकी से पूछा तो लडकी ने मां के सामने पूरी सच्चाई बयान कर दी। इसके बाद मां सीधा पुलिस स्टेशन में लडके के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पहुंची।

पहले भी पॉस्को के तहत मामला दर्ज

मामले की जांच में पता चला कि तौसीफ इससे पहले भी एक और हिंदू लडकी की जिंदगी बर्बाद कर चुका है। १७ साल की उम्र में भी तौसीफ पर इसी मांजलपुर पुलिस थाने में पॉक्सो के तहत मामला दर्ज हो चुका है। फिलहाल ये मामला न्यायालय में है, तौसीफ के खिलाफ ये दूसरा ऐसा बडा मामला सामने आया है।

पुलिस ने तुंरत ही तौसीफ को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ जांच शुरू कर दी है। एसीपी वडोदरा एसबी कुंपावत का कहना है कि वडोदरा पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए सभी स्कूल और शैक्षणिक संस्थानों के बहार पुलिस पैट्रोलिंग को बढ़ाने का फैसला किया है।

इसके साथ ही पुलिस ये भी जांच कर रही है कि तौसीफ ने अब तक कितनी लडकियों को अपने जाल में फंसाया है। साथ ही पुलिस ने तौसीफ के फोन को एफएसएल जांच के लिए भी भेजा है ताकि ये जांच कर पाए कि वो और कितनी लडकियों को अपने जाल में फंसा चुका है और कितनी लडकियों की जिंदगी बरबाद कर चुका है।

स्त्रोत : आज तक

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *