Menu Close

अलीगढ : राष्ट्रीय खिलाडी के साथ प्रेमी मोहसिन उर्फ बिलाल और दोस्त जलाल ने किया दुष्कर्म, बेचने तक की साजिश

परिवार के विरोध के बावजूद धर्मांध युवक के प्यार के जाल में फंसी राष्ट्रीय खिलाडी युवती को घर छोडना अब भारी पड रहा है ! युवती संग प्रेमी व उसके दोस्त ने दुष्कर्म किया और दूसरी जगह बेचने तक की साजिश रची गई ! मंगलवार को प्रेमी संग शादी की खबर पर पहुंची पुलिस ने उसे बरामद कर महिला थाने भेज दिया। उसे बेचने की साजिश रचनेवाली महिला को भी हिरासत में ले लिया। वहीं उसका प्रेमी और दोस्त गायब हो गए। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना गांधी पार्क क्षेत्र निवासी एक खिलाडी युवती के घर में गैर समुदाय के युवक मोहसिन उर्फ बिलाल निवासी पटवारी नगला का आना जाना था। युवक उसकी मां का उपचार करने के लिए घर में आता था। इस दौरान मोहसिन और युवती के प्रेम संबंध हो गए। इसी बीच मां की मौत के बाद युवती मोहसिन संग बाहर भी आने-जाने लगी।

पिता ने विरोध किया तो घर में झगडे बढ गए और बात थाने तक पहुंची। कुछ माह पहले युवती मर्जी से पुलिस को लिखित में यह देकर गई कि, अपनी मर्जी से कहीं भी जाएगी। इसके बाद वह मोहसिन संग चली गई। अब युवती का आरोप है कि, मोहसिन और उसके दोस्त जलाल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। तीन माह साथ रखने के बाद उसको गांधी पार्क निवासी महिला कमलेश के पास छोड़ दिया।

वहां उसे बेचने की कोशिश की गई तो वहां से वह भागकर अपनी एक दोस्त के पास रहने चली गई। फिर मोहसिन ने उसे डरा धमका कर अपने पास बुला लिया और मंगलवार को मोहसिन संग उसका जबरन निकाह कराया जा रहा था।

इसी बीच खबर पूर्व मेयर शकुंतला भारती, मानव महाजन आदि तक पहुंच गई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी। खबर पर पहुंची पुलिस ने युवती को बरामद कर उसे बेचने की साजिश रचनेवाली कमलेश को भी गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी व उसका दोस्त गायब हो गए। महिला थाने पहुंचे भाजपाइयों ने युवती से बात कर आरोपियों की गिरफ्तारी की आवाज उठाई !

पुलिस ने दबिश भी दी, मगर कोई आरोपी पुलिस को नहीं मिला। इंस्पेक्टर गांधी पार्क धीरेंद्र मोहन के अनुसार मामले में अपहरण की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

स्त्रोत : अमर उजाला

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *