Menu Close

५ साल की मासूम के साथ रेप आैर हत्या करनेवाला असगर अली गिरफ्तार

Image source : Times of India

कोलकाता में ३७ साल के असगर अली नामक शख्स को ५ साल की बच्ची के रेप और बाद में हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। TOI के अनुसार अली ने पहले फल का लालच देकर अपने पडोस के घर से बच्ची को उठाया और फिर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद बच्ची का गला घोंट कर उसे मार दिया।

जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो उसके माता-पिता ने उसके गायब होने की एफआईआर पुलिस में लिखवाई। इसके बाद पुलिस ने ड्रोन और स्निफर डॉग्स की मदद से बच्ची को ढूँढने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस को बच्ची नहीं मिली। ग्रामीणों से पूछताछ हुई तो मामले में अली की संलिप्ता पाई गई। ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची गायब होने से पहले आखिरी बार अली के साथ दिखी थी।

इसके बाद साउथ २४ परगना के खेयाडा नम्बर १ पंचायत इलाके के नरेंद्रपुर निवासी अली के घर के बाहर गाँव वालों ने खूब हँगामा किया और उसके घर पर तोड-फोड भी की। इस घटना के बाद पुलिस ने शनिवार (जुलाई २०,२०१९) को अली को ट्रेन से आते हुए गिरफ्तार किया।

पूछताछ के दौरान अली ने स्वीकारा कि उसी ने बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया और फिर उसके रोने पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। अली द्वारा जुर्म स्वीकारने के बाद पुलिस अली को उस जगह लेकर गई जहाँ उसने लडकी के शव को फेंका था। ये जगह लडकी के घर से १ किलोमीटर दूर थी। इस जगह से पुलिस ने लडकी का शव और उसके कपडे बरामद किए।

पुलिस ने बताया है कि अली ने इस घटना के बाद अपना फोन स्विच ऑफ कर दिया था और लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा था। जिसके कारण उसे ढूँढना बहुत मुश्किल हो गया था। बता दें कि अली के गिरफ्तार होने से पहले इस मामले में उसके घरवालों से भी पूछताछ की गई थी। जिसमें मालूम चला कि अली का पहले भी आपराधिक रिकॉर्ड रह चुका है।

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *