Menu Close

Video : छेडखानी का विरोध करने पर मोहम्मद मुनासिर ने कर दी कीर्ति की बेरहमी से हत्या

साउथ दिल्ली के भोगल इलाके में कल (जुलाई २६, २०१९) एक २०-२१ साल की लडकी को २५ वर्षीय मोहम्मद मुनासिर (शकिल) ने चाकू घोंपकर मार दिया। ये घटना शुक्रवार को भरे बाजार में शाम करीब ७.३० बजे हुई। इस दौरान मुनासिर ने कीर्ती की गर्दन, छाती और पेट पर कई वार किए।

हालाँकि, बाद में वहाँ मौजूद लोगों ने हत्यारे मुनासिर को पकडकर पुलिस को सौंप दिया। साथ ही बताया कि उन लोगों के रोकने के बाद भी मुनासिर रुका नहीं और लडकी पर वार करता रहा।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार चश्मदीदों ने बताया कि करीब७.३० बजे लडकी भोगल मार्केट से होकर मथुरा रोड की ओर जा रही थी कि तभी आरोपित उसके पीछे आया और उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद उसने लडकी की छाती, गर्दन और पेट चाकू घोंपना शुरू किया।

वहाँ मौजूद दुकानदारों और राहगीरों ने जब उसे रोकने का प्रयास किया तो मुनासिर हाथ में चाकू लेकर उन्हें डराने लगा। लेकिन जब उसने वहाँ से भागने की कोशिश की तो वहाँ मौजूद लोगों ने उसका पीछा किया और उसे पकड लिया। इस दौरान गुस्साए लोगों ने उसकी पिटाई भी की। लडकी को फौरन ऑटोरिक्शा करके एम्स अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, लेकिन पुलिस वालों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने हमले के समय इस्तेमाल किए जाने वाला चाकू को बरामद कर लिया है और हत्या के आरोप में मुनासिर पर आईपीसी की ३०२ धारा के तहत मामला भी दर्ज हो गया है।

बता दें कीर्ती भोगल में अपने भाई के साथ किराए के घर में रहकर नैनी का काम करती थी। उसके माता-पिता तुगलकाबाद निवासी है। वे जब अपने भाई के साथ सराय काले खाँ में रहती थी तब मुनासिर ने उसे देखा था और तब से वो उसका पीछा करता था।

स्त्रोत : आॅप इंडिया

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *