Menu Close

चिखली (जिला कोल्हापुर) : बाढपीडितों के लिए हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से जीवनोपयोगी वस्तुएंओं का वितरण

चिखली की ग्रामपंचायत में बाढपीडितों के लिए दी गई सामग्री सौंपते हुए हिन्दू जनजागृति समिति के कार्यकर्ता एवं धर्मप्रेमी

चिखली : यहां बाढ से प्रभावित गांव में हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से पेयजल की बोतलें, चादरें आदि जीवनोपयोगी वस्तुएं ग्रामपंचायत को सौंपी गईं। इस समय लोगों को मोमबत्तियों का वितरण किया गया। इस अवसर पर शिवसेना के पूर्व जिला परिषद सदस्य श्री. एस. आर. पाटिल, भाजपा के श्री. संभाजी पाटिल, श्री. किरण पाटिल, साथ ही अन्य ग्रामवासी उपस्थित थे। इस सेवाकार्य में धर्मप्रेमी सर्वश्री रामभाऊ मेथे, विक्रम माने, सिद्धार्थ पाटिल, ऋषभ मोहितेसहित हिन्दू जनजागृति समिति के श्री. शिवानंद स्वामी एवं श्री. अमोल कुलकर्णी सहभागी हुए थे।

इंगळी : हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से इंगळी (गांवभाग) की ग्रामपंचायत के सामने स्थित अमृत मंथन सभागार में बाढपीडितों के लिए स्वास्थ्य चिकित्सा एवं निःशुल्क औषधि वितरण शिविर का आयोजन किया गया। डॉ. आशुतोष विभुते और डॉ. मुकुंद सादिगले ने बाढपीडितों की जांच की। इसमें प्राथमिक चिकित्सा केंद्र की एक परिचारिका ने सहायता की। ५० से भी अधिक बाढपीडितों ने इसका लाभ उठाया। इस शिविर के आयोजन में धर्मप्रेमी श्री. स्वप्नील पाटिल का सहयोग मिला। १५ अगस्त के दिन इस शिविर का आयोजन किया गया।

इस शिविर में कोल्हापुर शिवसेना जिलाप्रमुख श्री. मुरलीधर जाधवसहित हुपरी के शिवसेना कार्यकर्ता श्री. भरत मेथे, श्री. विजय जाधव, इंगळी के शिवसेना नगर प्रमुख श्री. केशव पाटिल एवं श्री. उमेश शिंदे ने सदिच्छा भेंट दी।

 

१. शिवसेना जिलाप्रमुख श्री. मुरलीधर जाधव ने समितिद्वारा आयोजित इस शिविर की प्रशंसा कर स्थानीय शिवसैनिकों को समिति के कार्यकर्ताओं की हरसंभव सहायता करने की सूचना की।

२. पुलिसकर्मी अर वहां सेवा हेतु कार्यरत अन्य कार्यकर्ताओं ने भी इस शिविर का लाभ उठाया। इस अवसर पर पुलिसकर्मियों ने समिति के कार्य की प्रशंसा कर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, आज समाज को इसी प्रकार के कार्य की आवश्यकता है !

हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से बाढपीडितों की स्वास्थ्यचिकित्सा

बाढपीडितों की चिकित्सकीय जांच करते हुए आधुनिक वैद्य अमित भोसले (बैठे हुए)

सांगली : हिन्दू जनजागृति समिति की ओर से १५ अगस्त के दिन सांगलीवाडी में बाढपीडितों की चिकित्सकीय जांच कर उन्हें निःशुल्क औषधियां दी गईं। आधुनिक वैद्य अमित भोसले ने यह जांच की। ५३ बाढपीडितों ने इस शिविर का लाभ उठाया। इस सेवाकार्य में श्रीमती तनुजा पडियार, कु. ऐश्वर्या वांडरे एवं श्री. कोठावळे सहभागी हुए थे।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *