Menu Close

महाराष्ट्र : दरगाह में 7 साल की बच्ची से दुष्कर्म करने वाला 26 साल का अकरम पठान गिरफ्तार

महाराष्ट्र के लातूर में पिछले हफ्ते 7 साल की मासूम बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में एक मुस्लिम शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने रविवार (11 अप्रैल 2021) को इसकी जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि 6 अप्रैल को अकरम पठान (26 साल) नाम के एक मुस्लिम शख्स ने निलांगा तहसील के शेडोल में स्थित एक दरगाह में इस शर्मनाक घटना को अंजाम दिया।

महाराष्ट्र के लातूर के निलांगा पुलिस थाने के अधिकारी के मुताबिक, आरोपित अकरम पठान को 7 साल की मासूम बच्ची से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में औसा के एरंडी सरोला गाँव से गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि इस वीभत्स घटना पहली नहीं है, इससे पहले भी रेप और गैंगरेप के कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें जिहादी समुदाय के लोगों ने मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार की हैं। हाल ही में (9 अप्रैल) राजस्थान के भिवाड़ी में एक मौलवी पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक भिवाड़ी के एक गाँव की मस्जिद के मौलवी ने 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ पहले रेप किया और फिर उसे कुएँ में धकेल फरार हो गया था। इस घटना के 7 दिन बाद पीड़ित बालिका के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज कराकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी।

संदर्भ : OpIndia

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *