Menu Close

यवतमाल (महाराष्ट्र) : दोपहिया वाहन का धक्का लगने से गुस्साए धर्मांधों द्वारा हिन्दू युवक की चाकू से गोदकर हत्या

यवतमाल के पुसद तालुका में बाइक की टक्कर को लेकर हुए विवाद में 22 वर्षीय शाम राठौड नामक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। भीड के हमले में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना से गांव में तनाव का माहौल है।

पुलिस के अनुसार, घटना यवतमाल के महागांव थाने के पुसद तालुका के काली दौलत गांव की है । मृतक की पहचान श्याम शेषराव राठौड (22 वर्ष) के रूप में हुई है। स्थिति को देखते हुए काली गांव में दंगा नियंत्रण पथक और पुलिस तैनात की गई है।

श्याम राठौड जब गांव से गुजर रहा था, तभी गांव के ही एक युवक को उसके दोपहिया वाहन ने टक्कर मार दी । इसी बात को लेकर श्याम और आरोपी युवक के बीच कहासुनी हो गई। बाद में विवाद मारपीट में बदल गया। इसी तर्क में आरोपित युवक ने श्याम पर तलवार से हमला कर दिया, जिसमे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृत श्याम पुलिस भर्ती के लिए तैयारी कर रहा था ।

इस घटना से गांव में हडकंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. दिलीप भुजबल पाटिल मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का पंचनामा करने के बाद श्याम के शव को कब्जे में लिया गया। श्याम के परिजनों ने हत्यारों को गिरफ्तार किए जाने तक उसका अंतिम संस्कार न करने का निर्णय लेते हुए धरना दिया। इसके बाद पुलिस ने शनिवार को चार संदिग्धों काे गिरफ्तार किया । इसके बाद शाम का अंतिम संस्कार किया गया ।

इस मामले में लक्ष्मण शेषराव राठौर द्वारा दर्ज किए गए एफआइआर नुसार शेख सादिक उर्फ ​​सदर मंसूर अली (42), सैयद कलीम सैयद हफीज (28), मनु उर्फ ​​सिराजुद्दीन उर्फ ​​साबिरोद्दीन वहबुद्दीन (20), मुकीमोद्दीन रफीकोद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों के पास से तलवार व चाकू बरामद किया गया। आरोपियों को 10 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इस बीच, मामले में आरोपियों की संख्या बढने की उम्मीद है।

स्त्रोत : लोकमत

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *