Menu Close

भाजपा के विधायक राजासिंह ठाकुर की हत्या करने की धमकी देनेवाले पर शासन त्वरित कार्यवाही करें ! – विलास रजपुत

धुळे में राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन 

धुळे : १२ अगस्त के दिन यहां संपन्न हुए राष्ट्रीय हिन्दू आंदोलन में स्वदेशी जागरण मंच के श्री. विलास रजपूत ने अपने वक्तव्य में यह मांग की है कि, ‘हिन्दू आंदोलन में भाजपा विधायक राजासिंह ठाकुर की हत्या करने की धमकी देनेवाले पर शासन उचित कार्रवाई करें, साथ ही उन्हें अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करें । पुलिस विशेष दल नियुक्त कर इस घटना का अन्वेषण करें । श्री. ठाकुर को शस्त्र संभालने की अनुमती(परवाना) त्वरित दीजिए ।’

इस आंदोलन के लिए योग वेदांत सेवा समिति के डॉ. योगेश पाटिल, सुवर्णकार समाज मंडल के सर्वश्री विजय सोनार, मनमाडजीन मित्रमंडल के विनोद लहामगे, राजेंद्र वाघ, सनातन के चेतन जगताप तथा भगवान चव्हाण तथा हिन्दू जनजागृति समिति के विजय उग्रेज तथा पंकज बागुल उपस्थित थे । उस समय निवासी जनपदाधिकारी तुकाराम हुलवळे को आंदोलन की मांगों का निवेदन प्रस्तुत किया गया ।

सामूहिक स्थानों पर नमाजपठन के लिए पाबंदी ही डालनी चाहिए ! – डॉ. योगेश पाटिल

उच्च न्यायालय के आदेशानुसार पथ, रेल स्थानक के समान सामूहिक स्थानों पर नमाजपठन करने के लिए पाबंदी डालनी चाहिए । यहां के शासकीय कार्यालय, नदी के किनारों पर, पथ पर नमाजपठन के लिए पाबंदी डालनी चाहिए । हिन्दुओं के त्योहार, समारोह के समय किए जानेवाले दोहरापन के संदर्भ में भी शासन ने विचार करना आवश्यक है ।

क्षणिकाएं 

१. शहर पुलिस थाने का एक वाहन, गोपनीय विभाग, साथ ही आतंकवादविरोधी दल के पुलिस आंदोलनस्थल पर उपस्थित थे ।

२. बजरंग दल के श्री. गुलाब माळी ने इस के पश्चात् किए जानेवाले आंदोलन में सम्मिलित होने की उत्सुकता व्यक्त की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *