Menu Close

असम : बक्सा में बस में नाबालिग लडकी से गैंगरेप, दो जिहादी आरोपी फरार

rapeगुवाहाटी : असम के बक्सा जिले में चलती बस में १३ साल की लड़की के साथ हुई गैंगरेप की वारदात के बाद पूरे प्रदेश में भारी विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। दिल्ली में हुए ‘निर्भया’ कांड की यादें दिलाता यह वाकया रविवार रात को हुआ।

मंगलवार की सुबह सैकड़ों की संख्या में स्टूडेंट्स, महिलाओं और स्थानीय लोगों ने बक्सा जिले के गोरेश्वर पुलिस स्टेशन के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

बक्सा जिले के एसपी मुजीबुर रहमान ने कहा, ‘मामले में आरोपियों की पहचान की जा चुकी है। आरोपी अरशद अली और रुबुल अली इस समय फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है और जल्द ही वे हमारी गिरफ्त में होंगे।’

एसपी ने बताया कि पीड़ित लड़की सोनितपुर जिले की रहने वाली है और बक्सा जिले के खोरगेश्वर में एक घर में पिछले १४ अगस्त से काम कर रही थी।

एक पुलिसकर्मी ने बताया, ‘२२ अगस्त की रात को वह खोरगेश्वर से गोरेश्वर जाने के लिए बस से निकली। उसे पता नहीं था कि बस असल में कहां जा रही है। जब सभी यात्री उतर गए तो वह बस में अकेली रह गई। इसी मौके का फायदा उठाकर आरोपियों ने उसके साथ रेप किया और उपरखुटी के पास बस से नीचे फेंक दिया।’

बाद में स्थानीय लोगों ने लड़की को एक लोकल आदिवासी समूह को सौंप दिया। जिसके बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया। लड़की की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

स्त्रोत : नवभारत टाइम्स

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *