Menu Close

हरियाणा : सलीम आैर इरशाद ने शादी का झांसा देकर पहले धर्म परिवर्तन कराया, फिर किया बलात्कार

rapeसिरसा (हरियाणा) – शादी का झांस देकर नाबालिग युवती का धर्म परिवर्तन कराने और फिर उसका रेप किए जाने का मामला सामने आया है। हरियाणा के सिरसा निवासी नाबालिग युवती को सलीम और इरशाद बहला-फुसलाकर उत्तर प्रदेश ले गए। वहां उसका धर्म परिवर्तन करके एक जिहादी ने उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन संबंध बनाए।

इधर आरोपियों के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर युवती की तलाश में जुटी पुलिस ने शनिवार को युवती को दिल्ली से ढूंढ निकाला। पीड़िता की आपबीती सुनने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुराचार का केस दर्ज कर लिया है। २१ अगस्त को बेगू रोड क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स ने पुलिस में शिकायत दी कि उसकी नाबालिग पुत्री कुछ दिनों से लापता है।

पुलिस टीम ने दिल्ली से युवती को बरामद कर लिया

शिकायत में बताया गया कि उत्तरप्रदेश के धनपुर क्षेत्र निवासी सलीम और इरशाद अहमद नामक युवक उसकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गए हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके नाबालिग की तलाश शुरू कर दी।

शनिवार को पुलिस की टीम दिल्ली पहुंची और युवती को बरामद कर लिया। पीड़िता का कहना है कि आरोपी सलीम ने उसे प्यार का वास्ता देकर शादी करने को कहा। धर्म परिवर्तन करवाने के बाद उससे निकाह करने का वायदा किया गया।

इसके बाद आरोपी उसके साथ यौन संबंध बनाता रहा। कीर्तिनगर पुलिस चौकी प्रभारी कर्ण सिंह का कहना है कि पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों के खिलाफ दुराचार का केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्त में लिया जाएगा।

स्त्रोत : अमर उजाला

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *