Menu Close

मेरठ : जिहादीयोंद्वारा श्रीकृष्ण की झांकी लगा रहे हिन्दुआेंपर हमला, लगाए ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

जिहादीयोंद्वारा हो रहे इस आक्रमण को रोकना है तो अब हिन्दू राष्ट्र की स्थापना करना अनिवार्य है – सम्पादक, हिन्दूजागृति

मेरठ – लालकुर्ती के हंडिया मोहल्ले के बड़ा बाजार में जन्माष्टमी पर झांकी लगा रहे हिन्दू लोगों को दारोगा के सामने ही जिहादीयोंने पीट दिया। भाजपाइयों ने घटनास्थल से लेकर थाने तक हंगामा किया। एसएसपी ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया। दोबारा पूजा-अर्चना के समय हिंदूवादियों की एएसपी से हाथापाई हो गई, पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड को तितर-बितर किया।

हंडिया मोहल्ला स्थित बड़ा बाजार में शनिवार शाम साढ़े सात बजे जन्माष्टमी पर झांकी लगा रहे लोगों को दारोगा राहुल कुमार की मौजूदगी के बावजूद इरशाद, माजिद, सन्नी, पूर्व पार्षद अजमल कमाल, पपल आदि ने जमकर पीटा। झांकी लगाने के लिए रखी मेज और कुर्सी फेंक दी। आरोप है कि इस दौरान अजमल की मौजूदगी में हमलावरों ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए। फिर मौके से फरार हो गए।

जानकारी पर सांसद राजेंद्र अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया, कैंट विधायक सत्यप्रकाश अग्रवाल, दक्षिण विधायक रविंद्र भड़ाना समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता लालकुर्ती थाने पहुंचे और हंगामा किया। इस पर एसएसपी ने एसआइ राहुल को लाइन हाजिर करते हुए सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर इरशाद पर एनएसए की कार्यवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद  लोगोंद्वारा पुलिस की मौजूदगी में बड़ा बाजार में दोबारा झांकी लगाने पहुंच गई।

यहां पूजा-अर्चना शुरू हुई तो दोबारा से विवाद हो गया। एएसपी संकल्प से हाथापाई होने पर भीड पर लाठीचार्ज किया गया और मौके पर पुलिस बल तैनात किया गया। दोनों ओर से टकराव के हालात हैं। (जिहादीयोंको पकडने की अपेक्षा हिन्दुआेंपर ही लाठीचार्ज करनेवाली पुलिस क्या काम की ? – हिन्दूजागृति)

स्त्रोत : जागरण

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *