Menu Close

सऊदी अरब के राजनयिक पर लगा नेपाल की लडकियों से रेप का आरोप

गुड़गांव में सऊदी अरब के एक राजनयिक पर दो नेपाली लडकियों से कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। लड़कियों ने आरोप लगाया है कि राजनयिक ने उन्हें अगवा कर लिया और एक फ्लैट में उनसे कई बार बलात्कार किया।

पीड़िताओं का आरोप है कि, उन्हें पहले सऊदी अरब के जेद्दाह ले जाया गया जहां उनसे घरेलू काम कराया गया और वहां भी उनसे बलात्कार किया गया।

फ्लैट में रखा और मेहमानों से कराया गैंगरेप

लडकियों के अनुसार, कुछ समय पहले उन्हें गुड़गांव के इस फ्लैट में लाया गया जहां उस परिवार के मेहमानों ने भी उनसे बलात्कार किया। इस फ्लैट को दिल्ली स्थित सऊदी दूतावास ने किराए पर ले रखा है।

राजेश ने कहा, ‘एक नई घरेलू सहायिका उस फ्लैट पर गई थी। उसने इन दोनों लडकियों की दुर्दशा देखी और वह वहां से चली गई। उसी ने एक एनजीओ को इसकी खबर दी जिसने पुलिस में सूचना दी।’ गुडगांव पुलिस ने डीएलएफ फेज-२ में स्थित फ्लैट पर छापा मारा और लडकियों को मुक्त कराया।

लापता हो गया आरोपी अधिकारी

पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। हालांकि अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस के अनुसार, छापेमारी के दौरान आरोपी अधिकारी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। फिलहाल उसकी तलाश जारी है। गुडगांव पुलिस ने सहयोग के लिए नेपाल दूतावास से संपर्क साधा है। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा, ‘हमने स्थानीय पुलिस से रिपोर्ट मांगी है।’ सऊदी दूतावास इस संबंध में विदेश मंत्रालय के संपर्क में है।

बता दें कि इस मामले में मंगलवार को खुलासा हुआ था। जिसमें कहा जा रहा था कि दोनों पीड़िता मां-बेटी हैं। फिलहाल पुलिस के हाथ कुछ और अहम जानकारियां लगी हैं, जिनके मुताबिक भूकंप से आई तबाही के बाद काम का लालच देकर नेपाली लडकियों को वेश्यावृत्ति के धंधे में उतारा जा रहा है। लडकियों की तस्करी के रैकेट का पर्दाफाश करने में पुलिस जुटी है।

स्त्रोत : आज तक

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *