Menu Close

मुंबर्इ : दो नाबालिगों का यौन शोषण करने वाला मौलाना गिरफ्तार

मुंबई– वडाला पुलिस ने दो नाबालिगों का यौन शोषण करने वाले एक मौलाना को अरेस्ट किया है। २८ साल का यह मौलाना बंगालीपुरा में एक मदरसा चलाता था और इसने एक नाबालिग का तो कई बार यौन शोषण किया था।

इस मदरसे में पीड़ित बच्चे स्कूल के बाद आते थे। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस ने यहां से १३ साल के एक लडके और उसकी ११ साल की बहन को एक ऑपरेशन के तहत सुरक्षित निकाला। यह मौलाना नाबालिग लड़के का पिछले पांच महीनों से रेप कर रहा था।

पुलिस के मुताबिक इस मदरसे में करीब ४० बच्चे स्कूल के बाद धार्मिक शिक्षा ग्रहण करने के लिए जाते थे। यहां पर ये बच्चे दो से तीन घंटे तक रहते थे। पुलिस ने मौलाना को १३ साल के बच्चे के रेप और ११ साल की बच्ची के रेप की कोशिश के आरोप में अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी भिवंडी का रहने वाला है, पर पिछले १० सालों से अपने भाई के साथ मदरसे में रह रहा था।

बच्चों के परिजनों का कहना है कि मौलाना का उनके परिवार के प्रति दोस्ताना व्यवहार रहा था। इसलिए जब उसके बेटे ने उनसे मौलाना के बुरे व्यवहार की शिकायत की तो उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। कुछ दिनों पहले उनकी बेटी मदरसे से रोते हुए घर आई और उसने कहा कि वह फिर से वहां नहीं जाएगी, क्योंकि मौलाना ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की। इसके बाद घरवालों ने पुलिस से शिकायत की।

एफआईआर दर्ज होने के कुछ घंटों बाद ही मौलाना को अरेस्ट कर लिया गया। डेप्युटी पुलिस कमिश्नर किरन चव्हाण के मुताबिक आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया था। यहां से उसे २१ सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। वडाला पुलिस घटनास्थल के आस-पास रहने वाले लोगों को ऐसी घटना के प्रति सचेत रहने का संदेश दे रही है।

स्त्रोत : नवभारत टाइम्स

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *