Menu Close

रामनाथी का सनातन आश्रम ७ दिनों के अंदर बंद करें, अन्यथा आंदोलन – श्री. सौरभ लोटलीकरद्वारा धमकी

रामनाथी, गोवा के सनातन विरोधी श्री. सौरभ लोटलीकरद्वारा धमकी ! 

देश-विदेश के जिज्ञासू सनातन के रामनाथी आश्रम में आकर साधना का लाभ ले रहे हैं। ऐसी स्थिति में ‘कौवे के श्राप से गौ की मृत्यु होगी’, ऐसे भरोसे में यहां के कुछ लोग आश्रम बंद करने की मांग करते हैं !

सनातन आश्रम, रामनाथी, गोवा

फोंडा (गोवा) : रामनाथी के सनातन विरोधी श्री. सौरभ लोटलीकर ने अपने घर आयोजित पत्रकार परिषद में धमकी देते हुए कहा कि रामनाथी, गोवा के सनातन संस्था का आश्रम ७ दिनों के अंदर बंद करें, अन्यथा आंदोलन आरंभ किया जाएगा।

आंदोलन के एक भाग के रूप में आश्रम के सामने से मोर्चा निकाला जाएगा। एवं मोर्चे की कालावधि में कुछ अनुचित घटना हुई, तो उस के लिए शासन उत्तरदायी रहेगा। (क्या पुलिस इस धमकी पर ध्यान देंगे ? – संपादक, दैनिक सनातन प्रभात)

इस अवसरपर श्री. सौरभ लोटलीकर की माताजी श्रीमती शर्मिला लोटलीकर, और सर्वश्री रामनाथ नाईक, दिनेश रामनाथकर एवं सिद्धार्थ रामनाथकर उपस्थित थे।

श्री. सौरभ लोटलीकर ने आगे कहा कि, दिनोंदिन सनातन के साधकोंकी संख्या बढ रही है। यह रामनाथी गांव एवं गोवा के लिए धोकादायक है। हम हिन्दू हैं। हिन्दुत्व सिखाने के लिए हमें सनातन संस्था की आवश्यकता नहीं है। गोवा में हिन्दू, ईसाई इत्यादि सभी धर्मीय एकता से रहते हैं । सभी समविचारी स्वयंसेवी संस्था तथा राजनीतिक दलोंको हम आवाहन करते हैं कि इस सनातन विरोधी आंदोलन में हमें समर्थन दें।

सनातन से गांव में कष्ट हो रहा है।

श्रीमती शर्मिला लोटलीकरद्वारा सनातन पर मिथ्या आरोप !

सनातन के कारण गांव के महिलाओंको कष्ट होता है !

श्रीमती शर्मिला लोटलीकर ने कहा कि रामनाथी गांव में सनातन के कोई समर्थक नहीं हैं। इस में बाहरगांव से आए लोग सम्मिलित होते हैं। ये साधक गांव के लोगोंके साथ नहीं मिलते। इस आश्रम में अनैतिक बातें होती हैं। इस का गांव के महिलाओंको कष्ट होता है। (आश्रम को कभी भेंट न देते हुए ऐसे मिथ्या आरोप करना ‘सनातन द्वेष’ ही है। – संपादक, दैनिक सनातन प्रभात)

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *