Menu Close

सनातन संस्था के कारण नहीं, जिहादी आतंकवादियों के कारण देश बन रहा है अफगानिस्तान – शिवसेना

शिवसेना ने हिन्दूद्वेषी शाम मानव को फटकारा !

uddhav_thakreशिवसेना ने शाम मानव की खिंचाई की है । शिवसेना के मुखपत्र दैनिक सामना के कल के संपादकीय में शिवसेना प्रमुख श्री. उद्धव ठाकरे ने कुछ सूत्र प्रस्तुत किए हैं ।

वे लिखते हैं,

१. सनातन संस्था पर लगे आरोपों की जो भी जांच करनी है, वह होगी ही; परंतु ‘अफगानिस्तान’ बनने से पहले राज्य को पाकिस्तान बनाने की जो क्रिया-प्रक्रिया शुरु है, वह इन मानवी भूतों को क्यों दिखाई नहीं देती ?

२. महाराष्ट्र के अनेक बिलों में पाकिस्तानी छिपे हैं । वे यहां के युवकों का ‘ब्रेनवॉश’ कर उन्हें आतंकी प्रशिक्षण के लिए पाकिस्तान भेजकर मानव-बम बनाते हैं । यह प्रमाणित हो चुका है । इस सबके कारण महाराष्ट्र पहले ही अफगानिस्तान बन चुका है । इन हरे आतंकवादी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने की मांग श्याम मानव आदि भूत-प्रेतों ने कभी नहीं की ।

३. कोल्हापुर महानगरपालिका चुनाव की पृष्ठभूमि पर मुसलमान महिलाएं चुनाव अथवा राजनीति की झंझट में न पडे, ऐसा एक फतवा निकाला गया है । ‘मजलिसे-शुरा-उलेमा-ए-कोल्हापुर’ नामक संस्था के मौलवियों ने यह फतवा जारी किया है । यह भी अफगानिस्तान’ बनने का एक प्रमाण है ।

४. हिंदुस्थान में कुछ स्थानों पर इस्लामिक स्टेट के झंडे फहराए जा रहे हैं । आजाद मैदान की अमर जवान ज्योति को लात मारनेवाली प्रवृत्ति महाराष्ट्र को अफगानिस्तान बनाने का सपना देख रही है और उसके लिए काम कर रही है । परंतु इन भयंकर लोगों के विरुद्ध एक अक्षर कहने की हिम्मत इस हिंदुत्वविरोधी शाम मानव में बिलकुल नहीं है ।

ओवैसी की ‘एमआयएम’ जिस प्रकार देश में विष फैला रही है । वह देश को अफगानिस्तान बनाने की दिशा में ले जा रही है । ऐसे में सनातन के साथ एमआयएम’पर प्रतिबंध लगाने की मांग यदि शाम मानव ने की होती, तो अभी चल रहे पितृपक्ष में वास्तविक निष्पक्षता का पुण्य उन्हें मिलता ।

स्त्रोत : दैनिक सनातन प्रभात

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *