Menu Close

अकबरूद्दीन ओवैसी ने मोदी को बताया ‘शैतान’ और ‘जालिम’

अकबरूद्दीन आेवैसी के जहरिले बोल !

नई देहली : बिहार विधानसभा चुनाव जैसे जैसे निकट आते जा रहे हैं नेताओंकी जुबान से जहर बुझे तीर निकलने शुरू हो गए हैं। एमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी के बिहार के सीमांचल इलाके से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद से जिस बात की आशंका जताई जा रही थी उस के आसार दिखने शुरू हो गए हैं।

ओवैसी के छोटे भाई और हैदराबाद से विधायक अकबरुद्दीन ओवैसी ने रविवार को बिहार के किशनगंज में आयोजित चुनावी रैली में विरोधियोंके खिलाफ जमकर अमर्यादित और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया।

खासकर प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ मुखर रुख अपनाते हुए उन्हें गुजरात दंगोंका गुनहगार बताते हुए शैतान और जालिम तक कह डाला। गुजरात दंगोंके बहाने ओवैसी ने लोगोंकी भावनाओंको उकसाने के लिए खूब भडकाऊ शब्दोंका उपयोग किया।

कहा, कल्याण सिंह को मिला मस्जिद तुडवाने का ईनाम

महिलाओं और बच्चोंके साथ जुल्म की बात कहते हुए ओवैसी ने यहां तक कह डाला कि यह सब नरेन्द्र मोदी के कहने पर हुआ। ओवैसी ने कांग्रेस को भी नहीं बख्‍शा कहा, कांग्रेस ने जानबूझकर एक शैतान और जालिम को देश का वजीरे आजम बनने दिया।

जब उत्तर प्रदेश में बाबरी मस्जिद ढहाई गई तब भी केन्द्र में कांग्रेस की सरकार थी लेकिन गुनहगारोंके खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं हुई। ओवैसी ने कहा भाजपा ने उस दौरान यूपी के मुख्यमंत्री रहे कल्याण सिंह को भी बाबरी मस्जिद ढहाने का ईनाम दिया है।

जो उस मामले में आरोपी हैं उन्हें राज्यपाल बनाया जा रहा है। जहर बुझे इन शब्दोंपर जैसे जैसे तालियां बजती ओवैसी की जुबान और तीखी होती जाती। लगभग आधे घंटे के भाषण में उन्होंने भाजपा और कांग्रेस को ही निशानेपर रखा।

स्त्रोत : अमर उजाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *