Menu Close

आईएसआईएस द्वारा अखलाक के मौत का बदला लेने की धमकी

नई दिल्ली – उत्तर प्रदेश के दादरी में हुए हत्याकांड मामला अब लगातार गर्माता जा रहा है। गोमांस खाने की अफवाह को लेकर अखलाक नाम के शख्स की पीट-पीट कर हत्या करने के मामले में अब सियासी राजनिति होने के बाद खुंखार आतंकी संगठन आईएसआईएस ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

आईएसआईएस और अल-कायदा के लिए काम कर रहे इंडियन फाइटर्स ने अखलाक की हत्या पर तिखी प्रतिक्रिया दी है। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने बदले की धमकी दी है।

रिपोर्ट के अनुसार कथित तौर पर अलकायदा से जुड़े संगठन जबहत अल नुसरा के लिए लड़ रहे अबू ताहिर अब्दुल रहमान ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि बीफ खाने के नाम पर तुम्हारा एक मुस्लिम भाई मार दिया गया। तुम्हारे बारे में क्या? तुम लोग अखबार पढ़कर मजे ले रहे हो।

वही इसके अलावा एक अक्टूबर को आईएसआईएस को सपोर्ट करने वाले टि्वटर अकाउंट मैगनेट गैस ने ट्वीट कर लिखा कि ‘आप भले ही हमसे नफरत करें, पर हम आप सभी से प्यार करते हैं। इस्लामिक स्टेट जल्द ही गुजरात, कश्मीर और मुजफ्फरनगर का बदला लेगा ।’

गोमांस खाने को लेकर हुई हत्या की चर्चा करते हुए एक अन्य ट्वीट में हैशटैग लगाकर कर बदला लेने की बात कही गई। इस ट्वीट के बाद यह अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया।

स्त्रोत : पत्रिका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *