Menu Close

गोवा : जिहादी शमीम ने नशीला पदार्थ देकर २० साल की लडकी के साथ किया बलात्कार

rapeपणजी : महाराष्ट्र के रायगढ जिले की २० वर्षीय लडकी को उत्तरी गोवा के अंजुना गांव में रहने वाले एक परिचित ने कथित तौर पर नशीला पदार्थ देकर उसके साथ बलात्कार किया। यह जानकारी पुलिस ने दी है।

यह घटना शनिवार रात की है और लडकी सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में जिंदगी के लिए लड़ाई लड़ रही है।

सोमवार को यह मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने ३० वर्षीय शमीम मोहम्मद को म्हापसा के करासवाडो से गिरफ्तार किया। इस मामले में नशीले पदार्थ के कथित आपूर्तिकर्ता तुकाराम सेल्वो उर्फ नाना को भी गिरफ्तार किया गया।

अंजुना पुलिस के उपनिरीक्षक विजयकांत कावलेकर के अनुसार, मोहम्मद ने लडकी को कथित तौर पर नशीला पदार्थ दिया और उसके साथ बलात्कार किया। लडकी वहां अपने दोस्तों के साथ एक गेस्टहाउस में रहती थी।

रविवार तडके दोस्तों को वह अचेत हालत में मिली। इसके बाद उसके दोस्त उसे उत्तरी गोवा जिला अस्पताल लेकर गए।

पीड़िता को बाद में जीएमसी स्थानांतरित किया गया और उसके माता-पिता को बुला लिया गया। उन्होंने यहां पहुंचकर अंजुना पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस अधिकारी ने कहा, शुरुआत में इसे अधिक मात्रा में नशीले पदार्थ के सेवन का मामला माना जा रहा था। मंगलवार को पीड़िता के चिकित्सीय परीक्षण पर यह पता चला कि लडकी के साथ यौन उत्पीड़न भी हुआ था। हमने भारतीय दंड संहिता की धारा ३७६ के तहत बलात्कार की धारा जोड़ ली है। उन्होंने कहा कि कल अदालत ने मोहम्मद और सेल्वो को तीन दिन के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया।

स्त्रोत : खबर एनडीटीव्ही

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *