Menu Close

गुलाम अली का कार्यक्रम रद्द करने के पश्चात शिवसेना के निशाने पर पूर्व पाक विदेश मंत्री

मुंबई – पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली के कार्यक्रम को रद्द कराए जाने के बाद अब शिवसेना ने पूर्व पाकिस्तानी विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी के बुक लांच कार्यक्रम को रद्द किए जाने की मांग की है। शिवसेना ने धमकी दी है कि, यदि कार्यक्रम को रद्द नहीं किया गया तो वह कार्यक्रम के बीच में खुद अपने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंच कर बाधा पहुंचाएंगे।

शिवसेना के विभाग प्रमुख आशीस चेम्बुर्कर ने नेहरू प्लेनेटेरियम के निदेशक को पत्र लिखकर कहा है कि इस कार्यक्रम को रद्द करने की मांग की गई है और इस बारे में आयोजकों को भी सूचित कर दिया गया है। श्री चेम्बुर्कर ने बताया कि, नेहरू प्लेनेटेरियम के लोगों ने हमसे कहा है कि वह इस कार्यक्रम को रद्द करने का प्रयास करेंगे। हमने उनसे साफ कह दिया है कि यदि कार्यक्रम रद्द नहीं किया जाता है तो हमारे कार्यकर्ता स्वयं पहुंच कर इस कार्यक्रम के बीच में विघ्न पैदा करेंगे।”

इस कार्यक्रम के आयोजक ऑब्सर्वर रिसर्च फाउंडेशन के लोगों ने इस मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस से शुक्रवार को मुलाकात की है औऱ कसूरी के लिए पर्याप्त सुरक्षा की मांग की है। पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के सूत्रों की मानें तो कसूरी हर हाल में १२ अक्टूबर को वर्ली के नेहरू सेंटर स्थित, हॉल ऑफ कल्चर में बुक लांच करेंगे।

स्त्रोत : पत्रिका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *