Menu Close

शिवसेना ने कहा, ‘स्याही नहीं सुधींद्र कुलकर्णी पर पोता गया सैनिकों का रक्त !’

पाकिस्तान के भूतपूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमूद कसूरी की पुस्तक के विमोचन का शिवसेना ने विरोध किया है। मुंबई में इस कार्यक्रम का आयोजन करने वाले सुधींद्र कुलकर्णी पर कल सवेरे अज्ञात लोगों ने काली स्याही फेंकी  । कुलकर्णी ने दावा किया की ये स्याही शिवसैनिकों द्वारा फेंकी गई ।

इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि यदि मुंह पर स्याही लगी है तो उनको इतना गुस्सा आ रहा है । यह स्याही नहीं, आपके मुंह पर हमारे सैनिकों का रक्त लगा है । हमारी निर्दोष जनता का बहता रक्त  देखकर आप उत्तेजित नहीं होते, स्याही देख कर हमारे विरुद्ध बोलते हैं । ये सब पाक के चमचे हैं ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि यह सही नहीं । ऐसा करना लोकतंत्र के विरुद्ध है।

आप को बता दें की सुधींद्र कुलकर्णी आडवाणी के प्रसारमाध्यम संपर्क सलाहकार रह चुके है । इस पूरे घटनाक्रम पर सुधींद्र कुलकर्णी एवं पाक के पूर्व विदेश मंत्री खुर्शीद महमदू कसूरी ने पत्रकार परिषद ली ।

कसुरी ने कहा कि, भारत और पाकिस्तान में कुछ ऐसे लोग हैं जो दोनों देशों के बीच रिश्तों को सामान्य होने देना नहीं चाहते।

स्त्रोत : खबर एनडीटीव्ही

हम कसुरी से पुछना चाहते है की जब वे सत्ता में थे तब उन्होंने पाकिस्तान के भारत विरोधी लोगों पर कार्यवाई क्यों नही कि । और अब वे उनके विरोध में क्या काम कर रहे है ? यदि वे वास्तव में भारत से अच्छे संबंध बनाना चाहते है तो वे पाक समर्थित जिहादी आतंकवादियों का विरोध क्यों नहीं करते ?- सम्पादक, हिन्दूजागृति

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *