Menu Close

आत्मा की शांति के लिए हॉलीवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता सिल्वेस्टर स्टैलोन ने कराया बेटे का हरिद्वार में श्राद्ध

श्रद्धा से किए जानेवाले कृत्य को श्राद्ध कहते हैं । इस समाचार से हॉलिवुड के सुप्रसिद्ध अभिनेता सिल्वेस्टर स्टैलोन की हिन्दू धर्म पर श्रद्धा है यह ध्यान में आता है । महान सनातन हिन्दू धर्म का मजाक उडानेवाले तथाकथित आधुनिकतावादियों अर्थात अधोगामियों को इस पर क्या कहना है ? – सम्पादक, हिन्दूजागृति

हॉलीवुड के सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टैलन को अभी भी उनका मृत बेटा सैगे दिखाई देता है, जिसकी २०१२ में अचानक लॉस एंजेलेस के फ्लैट में मौत हो गई थी। उस समय अमेरिकी अखबारों में उसकी मौत का कारण संभवतः अत्यधिक मात्रा में ड्रग्स लेना बताया गया था।

स्टैलन ने यह बात ऋषिकेश के एक वैदिक विद्वान से साझा की। उनके सुझाव पर उन्होंने चुपके से अपने बेटे के श्राद्ध के लिए अपने परिजनों को हरिद्वार भेज दिया।

एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार, पिछले सप्ताह शनिवार को स्टैलन के परिवार ने सैगे के आत्मा की शांति के लिए गंगा के किनारे श्राद्ध पूजन किया।

श्राद्ध के लिए स्टैलन के सौतेल भाई, उनकी पत्नी और अन्य दो लोग हरिद्वार के कनखल आए थे। उनको प्रतीक मिश्रपुरी ने इसके लिए सुझाव दिया था। तिथि श्राद्ध पूरा करने के बाद वे लोग फिलाडेल्फिया लौट गए।

स्त्रोत : लाइव्ह हिन्दुस्थान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *