Menu Close

नवरात्रि में मांस पर प्रतिबंध नहीं लगा तो जामा मस्जिद में छोडेंगे १०० सूअर !

no_meatआगरा – आरएसएस से जुडे धर्म जागरण मंच ने कहा है कि यदि उत्तरप्रदेश के आगरा में नवरात्र के दौरान मांस की विक्री पर प्रतिबन्ध नहीं लगाया गया तो वे शहर की जामा मस्जिद में १०० सूअर छोड देंगे। बुधवार को एक अंग्रेजी समाचारपत्र की रिपोर्ट में यह दावा किया गया। नंदकिशोर वाल्मीकि ने पिछले साल २०० मुस्लिमों की घर वापसी करवार्इ थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, धर्म जागरण मंच के नंदकिशोर वाल्मीकि ने मंगलवार को आगरा म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन के दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया। उन्होंने अतिरिक्त म्यूनिसिपल कमिश्नर को एक चिट्ठी भी सौंपी। इस दौरान उनके साथ संगठन के ५० से ज्यादा लोग उपस्थित थे। वाल्मीकि ने बताया कि वे मांस प्रतिबन्ध की मांग इसलिए कर रहे हैं क्योंकि पिछले दिनों आगरा के शाहगंज इलाके में सांप्रदायिक तनाव फैला था। कुछ शरारती तत्वों ने गणेश चतुर्थी की शोभायात्रा के दौरान मांस के टुकडे फेंके थे। वाल्मीकि के मुताबिक, अगर मांस प्रतिबन्ध की मांग पूरी नहीं हुई तो वे अपने तरीके से मांस की दुकानें बंद कराएंगे।

वहीं, वाल्मीकि के प्रदर्शन के बाद अतिरिक्त म्यूनिसिपल कमिश्नर अनिल कुमार ने कहा कि नवरात्र में मंदिरों के पास मांसाहार विक्री केंद्र पर प्रतिबन्ध रहेगा

स्त्रोत : खास खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *