Menu Close

मेरठ (उत्तरप्रदेश) – ‘लव जिहाद’ में फंसी युवती ने सुनाई दर्द भरी कहानी…

love_jihad
मेरठ : मुजफ़्फरनगर में एक युवती का जबरन धर्म परिवर्तन कर मानसिक, शारीरिक शोषण और ब्लैकमेलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है । यह मामला मुजफ़्फरनगर का है जहां के थाना बिहारी गढ़ क्षेत्र के गांव सुखी जहानपुर निवासी एक युवती ने पुलिस से न्याय की मांग की है। युवती ने बताया है कि, वह सहारनपुर के सुखी जहानपुर की रहने वाली है। दो वर्ष पूर्व वह मुजफ़्फरनगर में एक विवाह समारोह में आई थी तब उसकी भेट कोतवाली क्षेत्र के गांव बगोवाली निवासी युवक मुस्तफा अहमद से हुई।

दोनों की मोबाइल पर बाते होने लगी। पीड़ित युवती के अनुसार, मुस्तफा ने गीता के फोटो इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर घर से भगा लाया। उसके बाद वह मुझे मुजफ़्फरनगर के फुलत मदरसे में ले गया। जहां मुझे ब्लैकमेलिंग कर उसने जबरदस्ती मेरा धर्म परिवर्तन कराया। मैं उसके साथ दो साल तक रही जब मैं कहती की शादी कर लो तो मुझे मारने की धमकी देता था। मैंने उसके लिए अपना परिवार भी छोड दिया। चार महीने पहले मेरा उससे शादी को लेकर झगडा हुआ था, तो उसने अपने भाइयों को बुलाकर मुझे छत से नीचे फेंक दिया। इस घटना में मुझे बहुत चोट आई थी।

इस सनसनीखेज मामले में पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल परीक्षण लिए भेज दिया है। पुलिस अभी इस मामले में जांच करने की बात कहकर पल्ला झाड रही है।

स्त्रोत : दैनिक भास्कर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *