Menu Close

नेताओंको अपनी सोच बदलनी होगी, वरना वे लोगोंके हाथों पिटे जाएंगे – साक्षी महाराज

भाजपा के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि, नेताओंको अपनी सोच बदलनी होगी, वरना वे लोगोंके हाथों पिटने लगेंगे। साथ ही नसीहत भी दी कि, किसी को भी जनता की धार्मिक भावनाओंको आहत नहीं करना चाहिए।

इस लिए कही ऐसी बात . . .

साक्षी महाराज अंतरराष्ट्रीय हिंदू महासंघ की ओर से आयोजित एक बैठक में हिस्सा लेने भुवनेश्वर पहुंचे थे। यहां जम्मू-कश्मीर के निर्दलीय विधायक शेख अब्दुल राशिद को विधानसभा में पीटने का मुद्दा उठ गया। साक्षी महाराज राशिद को पीटने के अपने पार्टी सहयोगियोंके समर्थन में उतर आए। उन्होंने इसे स्वाभाविक प्रतिक्रिया बताया।

ऐसा हुआ था राशिद के साथ…

कुछ दिन पूर्व भाजपा के विधायकोंने जम्मू-कश्मीर विधानसभा में राशिद पर हमला कर दिया था। इस से एक दिन पहले राशिद ने कथित रूप से गोमांस पार्टी की मेजबानी की थी।

मनोहरलाल खट्टर के वक्तव्य का समर्थन

उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के गोमांस पर दिए गए वक्तव्य का भी समर्थन किया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की टिप्पणी में कुछ भी गलत नहीं है। खट्टर ने कहा था कि, मुस्ल‍िम रहें, मगर इस देश में उन्हें गोमांस खाना छोडना ही होगा।

‘राम मंदिर बनकर रहेगा’

राम मंदिर मुद्देपर साक्षी महाराज ने कहा कि, केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार के कार्यकाल के दौरान ही मंदिर बनाया जाएगा। हमने सरकार में रहते एक वर्ष पूरा कर लिया है, चार साल अभी बाकी हैं।

स्त्रोत : आज तक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *