Menu Close

मुंबई में शिवसैनिकों ने बीसीसीआई कार्यालय में घुसकर किए आंदोलन से भारत-पाक क्रिकेट वार्ता रद्द

हम प्रखर राष्ट्रवाद दर्शानेवाले शिवसैनिकों का अभिनंदन करना चाहते है । लोकतंत्र के अनुसार अहिंसक मार्ग का आचरण कर किया आंदोलन भी सफल हो सकता है यह हिंदूंआें ने ध्यान में रखना चाहिए । इस के लिए आपको केवल संगठित होना होगा ।  – सम्पादक, हिन्दूजागृति

भारत और पाकिस्तान के बीच पुनः क्रिकेट श्रृंखला आरंभ करने का प्रयास चल रहा है । इसी को लेकर कल मुंबई स्थित भारतीय क्रिकेट नियामक मंडल अर्थात बीसीसीआई के कार्यालय में पाकिस्तान क्रिकेट मंडल के अधिकारियों की बैठक होने जा रही थी । उस से पहले शिवसैनिकों ने कार्यालय में घुसकर आंदोलन किया । उन्होंने बीसीसीआई के अध्यक्ष शशांक मनोहर के केबिन में घुसकर काले झंडे लहराए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए । उन्होंने यहां उपस्थित पाकिस्तान क्रिकेट मंडल के अध्यक्ष शहरयार खान और शशांक मनोहर के विरुद्ध भी नारेबाजी की । शिवसेना कार्यकर्ता मांग कर रहे थे कि पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध पुनः प्रस्थापित न किए जाएं ।

विरोध कर रहे शिवसैनिकों ने कहा, ‘हम पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध नहीं रखने देंगे ।’ १०० से अधिक शिवसैनिकों के प्रदर्शन के उपरांत यह बैठक निरस्त की गई ।

स्त्रोत : टाइम्स आॅफ इण्डिया

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *