Menu Close

इस्लामिक स्टेट के विरोध में देशभर के ४० हिंदुत्वनिष्ठ संगठन एकत्र !

Patrakar_Parishad
बाएं से श्री. रमेश शिंदे, श्री. प्रमोद मुतालिक, संबोधित करते हुए श्री. अर्जुन संपथ

कोइम्बत्तुर – इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक अ‍ॅण्ड सिरिया अर्थात् आय.एस्.आय.एस्. इस जिहादी आतंकवादी संघटना के विरोध में देशभर कें ४० हिंदुत्वनिष्ठ संगठन संघटित हुए है । इन सभी की उपस्थितीमें www.IndiaagainstIslamicstate.com इस जालस्थल का हाल ही में कोइम्बत्तुर में एक पत्रकार परिषद में उद्घाटन किया गया । इस अवसर पर हिंदु मक्कल कच्छी (हिंदु जनता पक्ष) के नेता श्री. अर्जुन संपथ, श्रीराम सेना के अध्यक्ष श्री. प्रमोद मुतालिक, हिंदु जनजागृती समिती के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री. रमेश शिंदे आदी मान्यवर उपस्थित थे।

इस संकेतस्थल की जानकारी बताते हुए श्री. रमेश शिंदे ने कहा, “इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक अ‍ॅण्ड सिरियाने निर्माण किया हुआ आतंकवाद सर्वत्र फैल रहा है । यह आतंकवाद आरंभ में केवल इराक तथा सिरिया इन राष्ट्रों तक ही सीमित था; किंतु इस संघटना ने उनके नक्शे में अब भारत का भी समावेश किया है । यही नहीं, तो उन्होंने देशमें आइएस के हस्तक भी सिद्ध किए है । इस संघटना का ‘ट्वीटर’ चलानेवाला बेंगलुरु का एक मुसलमान युवक था । कल्याण से ४ युवक इस संघटना में सहभागी हुए है, आदी कर्इ उदाहरण इसका अस्तित्व निश्चित करते है । इन घटनाआें से इस संघटना का भारत में बडी मात्रा में प्रचार शुरु है । उनका प्रचार रोकने हेतु उस विषय से होनेवाला धोका जनता को बताना होगा । यह जानकारी देने का कार्य इस जालस्थल द्वारा किया जा रहा है ।

श्री. प्रमोद मुतालिक ने कहा, “यह संकेतस्थल इस्लामी लोगों के विरोध में नहीं अपितु इस्लामी आतंकवाद के विरोधमें है । इस संकेतस्थल द्वारा हिंदुविरोधी कार्यवाहीयों के विषयमें जनजागृति करना, साथ ही युवकों को राष्ट्रभक्ती के लिए प्रोत्साहन दिया जानेवाला है ।

इस समय हुई पत्रकार परिषद में श्री. संपथ ने आगे कहा, इससे पूर्व इस संघटना का नाम इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक अ‍ॅण्ड सिरिया एेसा था । अब वह स्वयं को इस्लामिक स्टेट कहलवाती है । अब उन्होंने इराक तथा सिरिया इन राष्ट्रोंके के परे अन्य राष्ट्रों में भी जाल फैलाना शुरु किया है ।  देश में जम्मू-काश्मीर तथा अन्य विभागमें आंदोलनों के समय इस संघटना के झंडे तथा फलक फहराए जाते है, यह चिंताजनक आहे ।

साथ ही, पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा, ‘यदि राजनीतिक दलों और संगठनों ने गोमांस उत्सव का आयोजन किया तो हम भी पीछे नहीं रहेंगे । इसके उत्तर में विरोध-प्रदर्शन किया जाएगा और इस में लोगों को सुअर का मांस परोसा जाएगा ।’ उन्होंने आगे कहा कि, ‘राजनीतिक दल और संगठन, गोमांस दावत का आयोजन कर लोगों को भडका रहे हैं  !’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *