Menu Close

हाफिज और लादेन है हमारे हीरो – परवेज मुशर्रफ

इस समाचार से पाकिस्तान के जिहादी चेहरे का सत्य आज स्वयं परवेज मुशर्रफ ने स्वीकारा है ! क्या मोदी सरकार भारत के विरोध में चलाए जा रहे इस आतंक का प्रतिशोध लेगी ? – हिन्दूजागृति

इस्लामाबाद – आतंक और आतंकवादियों को बढ़ावा देने को नकारने वाले पाकिस्तान के झूठ से पर्दा उठ गया है। पाक के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कबूला है पाकिस्तान हमेशा से आतंकवाद को प्रशिक्षण देता रहा है।

यही नहीं मुशर्रफ ने आतंकी हाफिज सईद और ओसामा बिल लादेन को भी पाकिस्तान का हीरो बताया। एक पाक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मुशर्रफ ने कहा कि पाकिस्तान ने लश्कर ए तैयबा के आतंकियों को जम्मू- कश्मीर में हमले के लिए ट्रेनिंग दी।

इंटरव्यू में मुशर्रफ ने कहा कि, धार्मिक आतंकवाद को हमने पाला पोसा, ये हमारे लिए फायदेमंद साबित हुआ। उन्होंने कहा कि हमने सोवियत संघ को अफगानिस्तान से खदेड़ा, ओसामा को हमने ट्रेनिंग दी और वे हमारे हीरो है। हाफिज सईद के साथ सीमापार कर कश्मीर में जेहाद छेडऩे वाले लोग भी हमारे हीरो है।

मुशर्रफ ने दावा किया कि हाफिज सईद और कश्मीर में उसकी भूमिका के लिए नायक की तरह सम्मान दिया जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान ने ओसामा बिल लादेन,  जवाहिरी, जलालुद्दीन हक्कानी को ट्रेनिंग देने के साथ अफगानिस्तान में अपना प्रभाव जमाने के लिए इस्तेमाल किया।

मुशर्रफ ने कहा कि हक्कानी भी हमारा हीरो था, लेकिन अब हालात बदल गए हैं। इन आतंकी संगठनों के लिए अलग-अलग हित हैं और जिन्हें एक समान नहीं माना जा सकता। इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व रक्षा मंत्री चौधरी अहमद मुख्तार ने भी कहा था कि ओसामा पाकिस्तान में उनके देेश का मेहमान था और सरकार को इसकी पूरी जानकारी थी।

स्त्रोत : राजस्थान पत्रिका

 

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *