Menu Close

आगरा : मुसलमान युवक ने हिन्दू युवती को प्रेम जाल में फंसाकर बनाया लव जिहाद का शिकार

लखनऊ : आगरा में एक बीटेक की छात्रा लव-जिहाद का शिकार बन गई है । छात्रा को एक युवक ने अपने जाल में फंसाकर ताजनगरी के एक होटल में बुलाया था। युवक ने एक वेबसाइट से अपना गलत नाम डालकर होटल में कमरा आरक्षित किया था। कल इसकी भनक पुलिस तथा कुछ हिंदुत्वनिष्ठ संगठनोंको लगी तो इन दोनोंको पकड लिया गया। युवती के परिवार के लोगोंने किसी भी कार्यवाई को नकारा है ।

हैंडीक्राफ्ट की दुकान पर काम करनेवाले अल्पसंख्यक समुदाय के युवक ने हिन्दू युवती को दोस्ती के जाल में फंसाया। ‘मेक माइ टिप’ वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन होटल का कमरा आरक्षित कराया और कल युवती को लेकर होटल में पहुंच गया। इसकी भनक लगते ही हिंदूवादी संगठन के लोग पुलिस को लेकर पहुंच गए और दोनोंको पकड लिया।

फतेहपुर सिक्री निवासी अल्पसंख्यक समुदाय के युवक एक हैंडीफ्राफ्ट की दुकान पर काम करता था। कुछ वर्ष पहले उसने एक कोचिंग में पढाई के दौरान हिन्दू छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया। दोस्ती करने के बाद वह उससे मिलने लगा। छात्रा के परिवार के लोग भी कमला नगर में रहने लगे। छात्रा एक प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रही है। युवक बीए करने के बाद नौकरी कर रहा है। कल सुबह छात्रा कॉलेज की वर्दी पहनकर निकली थी। कॉलेज जाने की अपेक्षा वह युवक के साथ बायपास के एक होटल में चली गई। इसकी जानकारी होने पर हिन्दुत्वनिष्ठ संगठन के कुछ पदाधिकारी वहां पहुंच गए। उन्होंने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने होटल के कमरा नंबर २१० को खुलवाया तो युवक और युवती बैठे हुए मिले। पुलिस को देखते ही युवती रोने लगी और कहने लगी कि वह बात करने के लिए होटल में आई थी। पुलिस दोनोंको थाने ले गई और इनके परिवार के लोगोंको बुला लिया। युवक ने पुलिस को बताया कि उसने ऑनलाइन २४०० रुपये में होटल का कमरा अारक्षित कराया था। पुलिस के अनुसार युवती के परिवार ने बदनामी से बचने के लिए कार्यवाई करने से मना कर दिया है ।

लव जिहाद में पकडे गए युवक के थाने पहुंचने के बाद हिंदूवादी संगठनोंके पदाधिकारी भी पहुंच गए। विहिप के प्रांत उपाध्यक्ष सुनील पाराशर ने कहा कि, लव जिहाद के नाम पर मुसलमान लडके हिंदू लडकियोंको फंसाकर उनका शोषण करते हैं।

स्त्रोत : इन लाइव्ह

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *