Menu Close

शिवसेनाप्रमुख बाळासाहेब ठाकरे का अनादर करने पर पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने मांगी क्षमा !

पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान और निर्देशक असीम रजा ने दिवंगत शिवसेनाप्रमुख बाळासाहेब ठाकरे का अनादर किया था ।
माहिरा ने असीम रजा के साथ एक छायाचित्र खींचा था ।

इसमें रजा ने बाळासाहेब ठाकरे समान वेश किया था और माहिरा उसके साथ खडी थी । छायाचित्र में असीम रजा ने हाथमें एक फलक पकडा था जिसपर अंग्रेजीमें लिखा था, ‘माहिरा को बाहर निकालो’ । यह छायाचित्र अभी सोशल मीडिया से प्रसारित हो रहा है ।

इस छायाचित्र के संबंधमें अब माहिराने ट्वीट कर क्षमा मांगी है । उसने लिखा है, मैंने किसी को दुख देने के उद्देश्य से ऐसा नहीं किया। यदि किसी को दुख पहुंचा हो, तो मैं इसके लिए क्षमा चाहती हूं ।

बताया जा रहा है कि माहिरा अभिनेता शाहरूख खान के आगामी हिन्दी चलचित्र ‘रईस’ में मुख्य भूमिका निभा रही है । यह चलचित्र ईद के मुहुर्त पर प्रदर्शित होनेवाला है । इस चलचित्र का विरोध न हो, इस हेतु उसने क्षमा मांगने का प्रयास किया है ।

स्त्रोत : अमर उजाला


अद्ययावत

पाक अभिनेत्री माहिरा खान द्वारा शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे का अनादर !

हिन्दुओ, आपके नेता का ऐसा अनादर करनेवाले पाकिस्तानी कलाकारों का बहिष्कार करें ! – हिन्दूजागृति

कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए भारत आनेवाले कलाकार तथा खिलाडियों को शिवसेना प्रखर राष्ट्रवाद की नीति अपनाकर विरोध कर रही है । शिवसेना की इस नीति का पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान ने विरोध करते हुए एक छायाचित्र द्वारा दिवंगत शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे का अवमान किया है ।

माहिरा ने पाकिस्तानी निर्देशक (‘डायरेक्टर’) असीम रजा के साथ एक छायाचित्र खींचा है । इसमें रजा ने दिवंगत शिवसेनाप्रमुख बालासाहेब ठाकरे समान वेश पहना है और माहिरा उसके साथ खडी है । छायाचित्र में असीम रजा ने ‘माहिरा को बाहर निकालो’ ऐसा अंग्रेजी में लिखा फलक हाथ में पकडा है । यह छायाचित्र अभी सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है ।

माहिरा खान, अभिनेता शाहरूख खान के ‘रईस’ इस आगामी हिन्दी चलचित्र (‘फिल्म’) में मुख्य भूमिका निभा रही है । यह चलचित्र ईद के मुहुर्त पर प्रदर्शित होगा । किन्तु माहिरा ने किए शिवसेनाप्रमुख के अनादर तथा उसके पाकिस्तानी होने से इस चलचित्र को शिवसेना से विरोध होने का संभव है ।

स्त्रोत : जनसत्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *