Menu Close

बांग्लादेश में १३ वर्षीय हिन्दू लडकी का कट्टरपंथियों द्वारा बलपूर्वक अपहरण !

यह समाचार बांग्लादेश में हिन्दुआें पर बढते अत्याचारों का एक और उदाहरण है । इसका विरोध करने के लिए भारत के हिन्दू धर्माभिमानियों को आवाज उठानी चाहिए ! – हिन्दूजागृति

fanaticsबांग्लादेश के किशोरगंज जिले के पकुंडिया गांव की यह घटना है । यहां के एक विद्यालय में पढनेवाली १३ वर्षीय हिन्दू लडकी का इस्लामी कट्टरपंथियों ने बलपूर्वक अपहरण कर लिया ।

पीडित लडकी श्री. चंद्रा नामक हिन्दू की बेटी है । इस प्रकरण पर लडकी की मां ने कहा, ‘लडकी विद्यालय जाते समय, आरोपी, सेनी मिया, सलीम मिया एवं अन्य तीन कट्टरपंथियों ने उसे छेडा । उन्होंने बलपूर्वक उसे उठाकर रिक्शा में डाला और उसे ले गए ।’

पुलिस ने दो आरोपियों को बंदी बनाया था परंतु अब वे जमानत पर हैं । सूत्रों के अनुसार, पीडिता अब तक मिली नहीं है । स्थानीय इस्लामी कट्टरपंथी, पीडिता को इस्लाम में धर्मांतरित करने का प्रयास कर रहे हैं ।

बांग्लादेश में अल्पसंख्यकों के हितों के लिए लडनेवाले संगठन ‘बांंग्लादेश माईनॉरिटी वाच’ को यह पूरा प्रकरण पता चलते ही उन्होंने इस संदर्भ में कार्यवाही आरंभ की । संगठन के अध्यक्ष अधिवक्ता रबींद्र घोष ने क्षेत्र के सत्र न्यायाधीश और पुलिस अधीक्षक से दूरभाषद्वारा संपर्क किया ।

संगठन ने अपराधियों को शीघ्र बंदी बनाने और उन्हें कडा दंड देने की मांग की है ।

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *