Menu Close

पाकिस्तान कर रहा है हिन्दू नेताआें की हत्या कर भारत में दंगा भडकाने का प्रयास !

हिंदुआें, आपके नेताआें को लक्ष्य बनाकर उनकी हत्या करने पर उसके विरोध में कोई भी पुरस्कार नहीं लौटाएगा यह ध्यान में रखो । – हिन्दूजागृति

नई देहली : मोस्ट वाँटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के बारे में कहा जा रहा है कि, वह इन दिनों पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के लिए फंडिंग का काम कर रहा है। दाऊद आईएसआई के साथ मिलकर भारत में दंगा भडकाने और कई वरिष्ठ भाजपा नेताओं की हत्या करने का प्रयास कर रहा है। इसके लिए आईएसआई भारत में आतंकी संगठन सिमी की मदद भी ले रहा है।

अंग्रेजी समाचारपत्र ‘मेल टुडे’ की रिपोर्ट के अनुसार आईएसआई भारत में नए मॉड्‍यूलर तैयार कर रही है। अंडरवर्ल्ड भी इस योजना में शरीक है और देश के अलग-अलग क्षेत्रो में दंगा भडकाकर भाजपा नेताओं की हत्या करने और देश में दहशत फैलाना चाहता है। रिपोर्ट के अनुसार, पिछले दिनों गुजरात के भरूच में दो भाजपा नेताओं की हत्या के प्रकरण में गिरफ्तार छोटा शकील के गुर्गे सैयद रहमान से इस बारे में कुछ खुलासा हुआ है। रहमान ने ही बताया कि दाऊद आईएसआई के लिए फंडिग का काम कर रहा है और भारत में दंगा फैलाना चाहता है।

अधिकारियों ने बताया कि रहमान को बेंगलुरु में श्रीराम सेना के नेता श्री. प्रमोद मुतालिक की हत्या के लिए भी पैसा दिया गया था। अधिकारियों ने जब दोनों प्रकरणों की कड़ियां आपस में जोड़ीं तो पता चला कि, पाकिस्तान स्थित डी कंपनी भाजपा और हिन्दुत्वनिष्ठ नेताओं की हत्या के लिए फंडिंग कर रही है, ताकि देश में सांप्रदायिक हिंसा को भडकाया जा सके। गुजरात के आतंकवाद विरोध पथक के अनुसार दाऊद के खास गुर्गे जावेद चिकना ने भरूच में हुई भाजपा नेताओं की हत्या के लिए ५० लाख रुपए दिए थे।

स्त्रोत : जी न्यूज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *