Menu Close

शिवसेना ने आमिर को थप्पड़ मारने पर रखा १ लाख का ईनाम

लुधियाना : शिवसेना की पंजाब शाखा ने आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान के बाद घोषणा की है कि जो भी व्यक्ति आमिर को थप्पड़ मारेगा उसे हर थप्पड़ के बदले ईनाम के तौर पर १ लाख रूपये दिए जाएंगे।

शिवसेना ने ये घोषणा लुधियाना में रेडिसन ब्लू होटल के बाहर प्रदर्शन के दौरान की, जहां आमिर खान अपनी फिल्म दंगल के प्रचार के लिए रूके हुए थे। प्रदर्शन के दौरान शिवसैनिकों ने आमिर खान के खिलाफ नारे लगाए और उनके पोस्टर जलाए। इस दौरान शिवसेना की पंजाब शाखा के प्रमुख राजीव टंडन ने एलान किया कि जो भी व्यक्ति आमिर खान को थप्पड़ मारेगा उसे शिवसेना हर थप्पड़ के हिसाब से १ लाख रूपये ईनाम के तौर पर देगी।

टंडन ने कहा कि हम ये मौका होटल के मैनेजर और कर्मचारियों के अलावा आमिर की फिल्म की टीम के सदस्यों को भी देते हैं कि वो आमिर को थप्पड़ मारें और हमसे हर थप्पड़ के बदले १ लाख रूपये ईनाम के तौर पर ले जाएं।

इस प्रदर्शन के दौरान शिवसैनिकों ने होटल का गेट बंद कर आमिर खान के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी जिसके वजह से होटल प्रबंधन को दिनभर भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि जिस वक्त ये प्रदर्शन हो रहा था उस वक्त आमिर होटल में नहीं थे।

इस पूरे मामले पर होटल के मैनेजर मानव इंदर सिंह गुराम ने कहा कि हम पुलिस का पूरी तरह सहयोग कर रहे हैं। इसके अलावा आमिर खान के कमरे के आसपास सुरक्षा बढ़ाने के निर्देश दे दिए गए हैं।

लुधियाना पश्चिम के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने कहा कि खबर मिलने के साथ ही पुलिस के त्वरित प्रतिक्रिया दस्ते को मौके पर भेज दिया गया है साथ ही होटल के आसपास पुलिस पेट्रोलिंग भी कर रही है।

दूसरी तरफ आज अभिनेत्री और कांग्रेसी नेता नगमा आमिर खान के समर्थन में उतरी। नगमा ने कहा कि सब जानते हैं कि आमिर आगे की सोचकर कुछ बोलते हैं। उसमें अगर उन्होंने कुछ कह दिया तो कौन सा पहाड़ टूट गया? वो कहां से देशद्रोही हो गए? क्या किया है उन्होंने ऐसा?

नगमा ने आरएसएस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि देश में १-२ करोड़ लोग आरएसएस की विचारधारा रखते होंगे लेकिन क्या वो बाकी  १२३ करोड़ लोगों से हिंदु होने का प्रमाणपत्र मांगेंगे? नगमा ने बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ पर भी तंज कसते हुए कहा कि आदित्यनाथ कह रहे हैं कि आमिर को इरान-इराक भेज दो, आप होते कौन हैं ये बोलने वाले? आप खुद क्यों नहीं चले जाते?

स्त्रोत : जागरण

 

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *