Menu Close

विश्‍व हिन्दू परिषद ने कहा, ‘ओवैसी जैसे लोग जब देवी देवताओं पर अनुचित टिप्पणी करते हैं तब मुसलमान उसकी निंदा नहीं करते !’

कमलेश तिवारी द्वारा दिए गए वक्तव्य का प्रकरण !

नर्इ देहली – हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी द्वारा किए गए पैगंबर के अनादर करनेवाले कथित वक्तव्य का मुसलमानों द्वारा हिंसाचार करके विरोध किया जा रहा है । इस प्रकरण पर अब विश्‍व हिदू परिषदने भी प्रतिक्रिया दी है ।

विश्‍व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र जैन ने कहा है कि, यह विरोध प्रदर्शन मुसलमानों की मानसिकता को दर्शाता है। उनकी उग्र मानसिकता का ही परिणाम है कि पूरे देश तथा संसार में उनके विरुद्ध लहर उठ रही है । जब हिंदू धर्म और उसके देवी देवताओं के विरुद्ध कोई वक्तव्य करता है तो ये मुसलमान संगठन कहां रहते हैं; परंतु जब उनके पैगंबर के विरुद्ध टिप्पणी हुई है तो वे देशभर में उग्र प्रदर्शन कर रहे है ।

जैन ने आगे कहा की, ओवैसी जैसे लोग जब भगवान राम, सीता और सभी देवी देवताओं पर अनुचित टिप्पणी करते हैं तो कोई भी उसकी निंदा नहीं करता ।

कमलेश तिवारी के वक्तव्य पर उन्होंने कहा कि उस पर कानून अपना काम करेगा। परंतु उग्र प्रदर्शन के माध्यम से निरपराध जनता और संपत्ति की हानी क्यों की जा रही है ?

आपको बता दें की आजम खान ने संघ के कार्यकर्ताआें को समलैंगिक बताने पर तिवारी ने पैगंबर के विरोध में वक्तव्य किया था; परंतु इस प्रकरण में संघ ने अबतक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है ।

स्त्रोत : अमर उजाला

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *