Menu Close

मुसलमान युवती ने विवाह के बाद हिन्दू युवक को पहले बनाया मुसलमान और फिर इस्लामिक स्टेट का जल्लाद !


भारतीय मूल के ब्रिटिश युवक सिद्धार्थ धर ने दस वर्ष पहले आइशा नामक मुसलमान युवती ने विवाह किया था । विवाह के बाद उसने मुसलमान धर्म स्वीकारा । फिर उसने अपना नाम अबु रुमायसाह रखा । अब वो इस्लामिक स्टेट का जल्लाद बन गया हैं । धर को एक विडियो में वह ब्रिटिश जासूस की हत्या करते देखा गया है। इस वीडियो में वह अंग्रेजी में बातें कर रहा है। उस विडियो में एक बच्चा भी है जिसकी पहचान उसके बेटे के रूप में की गई है। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने इस विडियो की निंदा की है।

सिद्धार्थ की बहन कोनिका ने बताया की, वह बचपन में अच्छा लडका था । परंतु आईशा से विवाह करने के बाद वो मुसलमान बन गया और आईशा ने ही उसे आतंकवादी बना दिया ।

धर के पड़ोसी ने बताया कि उसकी पत्नी ने ही उसे कट्टर इस्लामी बनाया। सिद्धार्थ धर की मां सबिता धर ने कहा, मैंने उसे आखिरी बार तब देखा था जब वह दो वर्ष पहले सीरिया गया था।

नागरिको, एक हिंदू कभी ऐसा काम नहीं कर सकता; परंतु जब उसका धर्म परिवर्तन होता है तो वह बदल सकता हैं । धर के साथ यही हुआ हैं । एक ओर लव जिहाद कर मुसलमान युवक हिंदू युवतीआें पर अत्याचार करते हैं तो दुसरी ओर मुसलमान युवतियां हिंदू युवकों को लव जिहाद में फंसाकर उन्हे आतंकी बनाती हैं । क्या हिंदूंआें में अपने धर्म का अभिमान नहीं हैं ? – सम्पादक, हिन्दूजागृति

स्त्रोत : भास्कर

1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *