Menu Close

नरेंद्र मोदी अब भारत पर ध्यान केंद्रित करें – शिवसेना

मुंबई : पठानकोट में हुए आतंकी आक्रमण के बाद केंद्र पर निशाना साधते हुए शिवसेना ने मंगलवार को कहा कि, उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पाकिस्तान पर विश्वास न करने की चेतावनी दी थी और अब समय आ गया है कि, मोदी विश्व को एकजुट करने के प्रयास की अपेक्षा भारत पर ध्यान केंद्रित करें ।

आगे कहा हैं की, ‘हमारे प्रधानमंत्री पिछले ही सप्ताह नवाज शरीफ के अतिथि बनकर लाहौर गए थे । उस समय, हमने उन्हें पाकिस्तान पर विश्वास न करने की चेतावनी दी थी ।’ संपादकीय में कहा गया, ‘देखो, आज किस तरह से हमारे साथ विश्वासघात किया गया । यदि पाकिस्तान भारत के साथ संबंध सुधारना चाहता है तो उसे तत्काल जैश-ए-मुहम्मद के मौलाना मसूद अजहर को भारत को सौप देना चाहिए ।’

शिवसेना ने यह भी कहा कि, यदि आज कांग्रेस सत्ता में होती तो पाकिस्तान पर आक्रमण करने और सैनिकों की मृत्यु का प्रतिशोध लेने की मांगें उठ रही होतीं किंतु अब इस घटना पर ऐसा कुछ नहीं किया जा रहा है । ‘एकमात्र राष्ट्रीय कार्य यह किया जा रहा है कि, बलिदान देनेवाले सैनिकों को सोशल नेटवर्किंग जालस्थलोंपर श्रद्धांजलि दी जा रही है । किंतु इन सैनिकों के प्राण क्यों गए ?

शिवसेना ने यह भी कहा कि यदि भारत पठानकोट आतंकी आक्रमण का प्रतिशोध नहीं लेता है तो फिर गणतंत्र दिवस के अवसर पर अपनी सेना, शस्त्र तथा युद्धक सामग्री का प्रदर्शन व्यर्थ होगा ।

संदर्भ : जनसत्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *