Menu Close

विश्‍व हिन्दू परिषद और बजरंग दल की प्रधानमंत्री मोदी जी से मांग : पाकिस्तान से युद्ध प्रारंभ कीजिए !

आगरा : पठानकोट आक्रमण के पश्चात बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक ज्ञापन भेजकर पाकिस्तान के विरुद्ध युद्ध प्रारंभ करने मांग की है ।

दोनों संगठनों ने विहिंप के धर्म प्रचार विभाग के अध्यक्ष चौहान के नेतृत्व में जिला मैजिस्ट्रेट पंकज कुमार को यह ज्ञापन सौंपा । इस ज्ञापन में कहा है कि, पठानकोट आक्रमण के पश्‍चात, पाकिस्तान के साथ वार्ता न कर उस पर आक्रमण कर देना चाहिए । विश्‍व हिंदू परिषद ने अपनी मांग में यह भी कहा कि, पठानकोट आक्रमण में मारे गए ६ जिहादी आतंकियों को भारत की भूमी में न दफनाया जाए ।

ब्रज क्षेत्र में आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद, मैनपुरी और एटा शामिल हैं । डीएम पंकज कुमार की ओर से अतिरिक्त जिला मैजिस्ट्रेट राजेश कुमार श्रीवास्तव ने यह ज्ञापन लिया । उन्होंने संगठन के सदस्यों को आश्वासन दिया कि यह ज्ञापन प्रधानमंत्री मोदी तक पहुंचा दिया जाएगा ।

म्यांमार में भारतीय सेना की कार्रवाई का संदर्भ देते हुए चौहान ने कहा, ‘जब भारत म्यांमार को सबक सीखा सकता है, तो पाकिस्तान को क्यों नहीं ? पाकिस्तान पर आक्रमक कार्रवाई के लिए केवल एक चीज की आवश्यकता है और वह है प्रधानमंत्री की अनुमति ।’

बता दे कि, जून में मणिपुर में हुए एक आत्मघाती आक्रमण में १८ भारतीय सैनिक हुतात्मा होने के बाद भारतीय सेना ने म्यामांर से समीप अंतरराष्ट्रीय सीमा पर एक बडा अभियान शुरू किया था ।

संदर्भ : नवभारत टाइम्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *