Menu Close

मुजफ्फरनगर (उत्तरप्रदेश) में आैर एक युवती हुर्इ जिहादीयोंके सामुहिक बलात्कार का शिकार !

  • बलात्कार का एमएमएस बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल

  • गांव की कर्इ युवतीयां हो रही है इन धर्मांधोका शिकार

मुजफ्फरनगर (उत्तर प्रदेश) : मुजफ्फरनगर में एक छात्रा से सामुहिक बलात्कार के बाद उसके एमएमएस को फैलाने का प्रकरण सामने आया है। पीडित युवती के परिवारीजनोंने गांव के ही छह धर्मांध युवकोंके विरुद्ध अपराध प्रविष्ट किया है । पुलिस ने आरोपितोंकी खोज शुरू कर दी है। ग्रामीणोंने जिला प्रशासन को चेतावनी दी है कि, यदि आरोपितोंपर सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो पंचायत बुलाई जाएगी। प्रकरण दो समुदाओंसे जुडा होने के कारण क्षेत्र में तनावपूर्ण स्थिति है।

बता दे की, इससे पहले मंगलवार को भी एक महिला के साथ सामुहिक बलात्कार किया गया और बाद में उसका एमएमएस बनाकर फैलाया गया था । जिसकी वजह से दुखी होकर उसने ने आत्महत्या कर ली थी। उस समय भी मामला दो समुदायोंका होने की वजह से क्षेत्र में तनाव की स्थिति थी।

समाचार के अनुसार, १२वीं की छात्रा के साथ गांव के धर्मांध युवकोंने सामुहिक बलात्कार किया और उसका एमएमएस बना व्हाट्सएप पर अपने दोस्तोंको शेयर कर दिया। पीडित छात्रा ने पुलिस को बताया है की, पिछले तीन वर्ष से उसके साथ आरोपित बलात्कार कर रहे थे। विडियो क्लिप इंटरनेट पर डालने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल भी कर रहे थे।

लडकी ने बताया कि, यह धर्मांध युवक गांव की कई लडकियोंके साथ ऐसा काम कर चुके हैं। छात्रा का कहना है कि, विडियो क्लिप की वजह से वह अपने घरवालोंसे कुछ नहीं बता पाई।

स्त्रोत : नवभारत टाइम्स

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *