Menu Close

ऑस्ट्रेलियाई टीवी होस्ट सोनिया क्रूगर ने कहा, देश में मुसलमानों के प्रवेश पर प्रतिबन्ध लगाआे !

tv-host-sonia-krugar-says-end-to-Muslim-migration-to-Australia

ऑस्ट्रेलिया में प्रवासी मुसलमानों के प्रवेश पर टीवी होस्ट ने एक बयान दिया है । सोनिया क्रूगर नामक टीवी होस्ट ने फ्रांस में हुए नरसंहार के बाद ऑस्ट्रेलिया में भी मुसलमानों के प्रवेश पर प्रतिबन्ध होना चाहिए, एेसा विचार व्यक्त किया है !

क्रूगर ने कहा कि, जितना अधिक हम मुसलमानो को देश में बसा रहे है उतना अधिक अपने लिए खतरा पैदा कर रहे है इसलिए अब देश में मुसलमानों के बढते प्रभाव को रोकने के लिए प्रवासी मुसलमानो का प्रवेश बंद ही कर देना चाहिए।

उनके इस वक्तव्य के बाद कॉलमिस्ट और स्वतंत्र विचारोंवाले ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार उनके समर्थन में खडे हो गए है।

क्रूगर ने इस मुद्दे पर अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प के उस वक्तव् का भी वर्णन किया जिसमें ट्रम्प ने मुसलमानों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

सोनिया ने ऑस्ट्रेलिया में बढते इस्लामिक कट्टरवाद पर भी अपनी राय रखी और कहा की ऑस्ट्रेलिया में मुसलमानोंकी जनसंख्या बढ रही है । देश में कट्टर जिहादी विचार रखनेवाले बहुत से मुसलमान है। ऐसे लोगों को ऑस्ट्रेलिया में घुसने से रोका जाना चाहिए।

कार्यक्रम के प्रसारक चैनल नाइन ने भी सोनिया क्रूगर का समर्थन किया। वही बोल्ट ने कहा की बढती मुसलमानोंकी जनसंख्या के कारण फ्रांस में लगातार आतंकवादी आक्रमण हो रहे है जबकि जापान में मुसलमान न के बराबर है इसलिए वहां पर कोई आक्रमण नहीं होता।

बोल्ट ने कहा की मैं और इस देश के सभी नागरिक चाहते है की हम सुरक्षित और भयमुक्त ऑस्ट्रेलिया में रहे ताकि हम बिना किसी भय के ‘ऑस्ट्रेलिया दिवस’ मना सके इसलिए यहां मुसलमानों के विषय में सोचना चाहिए।

शो के दौरान ही एक को-होस्ट ने जब इस का विरोध किया तो क्रूगर ने कहा की आप फ्रांस हमले के पीडितो से पूछिए जिन्होंने अपने परिवारवालों को खोया है ! वे भी हमारी ही बात को दोहराएंगे।

स्त्रोत : रिव्होल्ट प्रेस

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *