Menu Close

पाकिस्तान : अस्पताल में हुई हिंदू डॉक्टर की संदिग्ध मौत

डॉ. अनिल कुमार
डॉ. अनिल कुमार

कराची : पाकिस्तान के कराची में एक अस्पताल के आयसीयू में ३२ वर्ष आयु के एक हिंदू डॉक्टर को संदिग्ध हालात में मृत पाया गया ! एक सीनियर पुलिस अफसर नइमुद्दीन ने बताया कि, अनिल कुमार शुक्रवार तडके सर्जिकल आईसीयू में गए थे। इसके बाद वहां वह एक कुर्सी पर बैठे मृत पाए गए।

शव के पास मिली संदिग्ध सुई

उन्होंने बताया, ‘वह संदिग्ध परिस्थितियों में मरे हुए पाए गए इसलिए उनकी मृत्यु के संबंध में जांच की जा रही है !’ अधिकारी के अनुसार, सर्जिकल वार्ड का दरवाजा खटखटाने पर भी जब कुमार ने उसे नहीं खोला तो दरवाजा तोडा गया। सर्जिकल वार्ड में कुमार को कुर्सी पर बैठे पाया गया, परंतु उनकी मृत्यु हो चुकी थी। मौके पर से एक सुई मिली है। मृत्यु के कारण का पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम किया जाएगा। सुई को भी जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेज दिया गया है।

सिंध में अल्पसंख्यकों पर मुश्किलों का दौर

सिंध प्रांत में इस सप्ताह की शुरुआत में धर्म परिवर्तन करके इस्लाम अपनानेवाले एक हिंदू ने कुरान के अपमान के विरुध्द हो रहे विरोध प्रदर्शनों के दौरान एक अन्य हिंदू की हत्या कर दी थी। तब भीड में से किसी ने एक अन्य युवा हिंदू कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। साथ ही उसके हिंदू दोस्त को घायल कर दिया था।

स्त्रोत : आज तक

Related News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *